whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

ट्रांसजेंडर एक्टर का सोनाक्षी-जहीर की रिसेप्शन पर बड़ा खुलासा, इंस्टाग्राम पर लिखा-कितने फालतू...

Sushant Divgikar On Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding: ट्रांस जेंडर एक्टर और सिंगर एक्टर सुशांत दिवगीकर ने हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के वेडिंग रिसेप्शन को लेकर एक चौंका देने वाली बात बताई है। हाल ही में सुशांत दोनों की शादी के बाद हुए रिसेप्शन में शामिल हुए थे। इस रिसेप्शन के दौरान सुशांत के साथ कुछ ऐसी घटना हुई जिसका जिक्र उन्होंने अब अपने इंस्टाग्राम पर किया है। चलिए जानते हैं सुशांत ने सोनाक्षी और जहीर पर आखिर क्या खुलासा किया है।
09:57 PM Jun 26, 2024 IST | News24 हिंदी
ट्रांसजेंडर एक्टर का सोनाक्षी जहीर की रिसेप्शन पर बड़ा खुलासा  इंस्टाग्राम पर लिखा कितने फालतू
Sushant Divgikar on Sonakshi-Zaheer Wedding

Sushant Divgikar On Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को शादी कर ली, जिसके बाद मुंबई में दोनों ने ग्रैंड रिसेप्शन दिया। इस फंक्शन में बॉलीवुड के तमाम लोग नजर आए। यहां अनिल कपूर, हुमा कुरैशी, सलमान खान और काजौल समेत कई सेबेल्ब आए। इसी बीच सुशांत ट्रांस जेंडर एक्टर और सिंगर एक्टर सुशांत दिवगीकर उर्फ रानी कोहीनूर भी इस रिसेप्शन का हिस्सा बने। उन्होंने इसी फंक्शन में हुई अब एक बेहद ही अजीब घटना का जिक्र किया है।

Advertisement

इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट

दरअसल सुशांत ने इस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि हाल ही में वो एक सेलेब्रिटी की शादी में शामिल हुए थे जहां पर कुछ लोगों ने जबरदस्ती अंदर घुसने की कोशिश की। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है- 'हाल ही में एक सेलेब्रिटी वेडिंग में मैंने कई लोगों को गेटक्रैश करते हुए देखा'। इस पोस्ट में अपना गुस्सा जाहिर करते हुए सुशांत ने लिखा कि पता नहीं लोग ऐसा कैसे कर लेते हैं।

रानी कोहीनूर ने अपने पोस्ट में आगे लिखा- 'मुझे विश्वास नहीं होता कि आखिर कैसे लोग पूरी तरह से ड्रेसअप होकर ऐसे जबरदस्ती कहीं पर भी घुसने की कोशिश करते हैं। ऐसा जताने की कोशिश करते हैं जैसे उन्हें निमंत्रण भेजा गया हो। वो भी किस लिए सिर्फ अंदर आकर थोड़ी रील्स बनाने के लिए। मुझे हैरानी होती है कि लोग कितने फालतू हो सकते हैं। इतना कॉन्फिडेंस कहां से लाते हैं रे बाबा।'

Advertisement

सुशांत का ये पोस्ट सोनाक्षी और जहीर की शादी की तरफ ही इशारा कर रहा है, क्योंकि हाल ही में उन्होंने वहीं फंक्शन अटेंड किया था। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने रजिस्टर मैरिज की थी, जिसके बाद मुंबई में रिसेप्शन हुआ।

Advertisement

सोनाक्षी ने भी पोस्ट पर किया रिएक्ट

आपको बता दें सुशांत के इस पोस्ट पर सोनाक्षी सिन्हा ने भी रिएक्ट किया है। उन्होंने सुशांत के इस पोस्ट पर लाफिंग इमोजी बनाकर भेजा है। वर्कफ्रंट की बात करें तो सुशांत अभी हाल ही में भूमि पेडनेकर की फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' में नजर आए थे। एक्टर होने के साथ-साथ वो एक सिंगर भी हैं।

Sonakshi Sinha Reaction on Sushant Divgikar Post

Sonakshi Sinha Reaction on Sushant Divgikar Post

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो