खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ट्रांसजेंडर एक्टर का सोनाक्षी-जहीर की रिसेप्शन पर बड़ा खुलासा, इंस्टाग्राम पर लिखा-कितने फालतू...

Sushant Divgikar On Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding: ट्रांस जेंडर एक्टर और सिंगर एक्टर सुशांत दिवगीकर ने हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के वेडिंग रिसेप्शन को लेकर एक चौंका देने वाली बात बताई है। हाल ही में सुशांत दोनों की शादी के बाद हुए रिसेप्शन में शामिल हुए थे। इस रिसेप्शन के दौरान सुशांत के साथ कुछ ऐसी घटना हुई जिसका जिक्र उन्होंने अब अपने इंस्टाग्राम पर किया है। चलिए जानते हैं सुशांत ने सोनाक्षी और जहीर पर आखिर क्या खुलासा किया है।
09:57 PM Jun 26, 2024 IST | News24 हिंदी
Sushant Divgikar on Sonakshi-Zaheer Wedding
Advertisement

Sushant Divgikar On Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को शादी कर ली, जिसके बाद मुंबई में दोनों ने ग्रैंड रिसेप्शन दिया। इस फंक्शन में बॉलीवुड के तमाम लोग नजर आए। यहां अनिल कपूर, हुमा कुरैशी, सलमान खान और काजौल समेत कई सेबेल्ब आए। इसी बीच सुशांत ट्रांस जेंडर एक्टर और सिंगर एक्टर सुशांत दिवगीकर उर्फ रानी कोहीनूर भी इस रिसेप्शन का हिस्सा बने। उन्होंने इसी फंक्शन में हुई अब एक बेहद ही अजीब घटना का जिक्र किया है।

Advertisement

इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट

दरअसल सुशांत ने इस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि हाल ही में वो एक सेलेब्रिटी की शादी में शामिल हुए थे जहां पर कुछ लोगों ने जबरदस्ती अंदर घुसने की कोशिश की। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है- 'हाल ही में एक सेलेब्रिटी वेडिंग में मैंने कई लोगों को गेटक्रैश करते हुए देखा'। इस पोस्ट में अपना गुस्सा जाहिर करते हुए सुशांत ने लिखा कि पता नहीं लोग ऐसा कैसे कर लेते हैं।

रानी कोहीनूर ने अपने पोस्ट में आगे लिखा- 'मुझे विश्वास नहीं होता कि आखिर कैसे लोग पूरी तरह से ड्रेसअप होकर ऐसे जबरदस्ती कहीं पर भी घुसने की कोशिश करते हैं। ऐसा जताने की कोशिश करते हैं जैसे उन्हें निमंत्रण भेजा गया हो। वो भी किस लिए सिर्फ अंदर आकर थोड़ी रील्स बनाने के लिए। मुझे हैरानी होती है कि लोग कितने फालतू हो सकते हैं। इतना कॉन्फिडेंस कहां से लाते हैं रे बाबा।'

Advertisement

सुशांत का ये पोस्ट सोनाक्षी और जहीर की शादी की तरफ ही इशारा कर रहा है, क्योंकि हाल ही में उन्होंने वहीं फंक्शन अटेंड किया था। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने रजिस्टर मैरिज की थी, जिसके बाद मुंबई में रिसेप्शन हुआ।

सोनाक्षी ने भी पोस्ट पर किया रिएक्ट

आपको बता दें सुशांत के इस पोस्ट पर सोनाक्षी सिन्हा ने भी रिएक्ट किया है। उन्होंने सुशांत के इस पोस्ट पर लाफिंग इमोजी बनाकर भेजा है। वर्कफ्रंट की बात करें तो सुशांत अभी हाल ही में भूमि पेडनेकर की फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' में नजर आए थे। एक्टर होने के साथ-साथ वो एक सिंगर भी हैं।

Sonakshi Sinha Reaction on Sushant Divgikar Post

 

 

Advertisement
Tags :
sonakshi sinhaSushant DivgikarZaheer Iqbal
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement