whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Sushmita Sen की दूसरी डेट ऑफ बर्थ की क्या है कहानी? एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर खोला राज

Sushmita Sen Second Birth Date Story: सुष्मिता सेन और उनकी दूसरी बर्थ डेट को लेकर सोशल मीडिया पर कई सवाल उठ रहे हैं। अब एक्ट्रेस ने खास मौके पर एक खास तरीके से इस सीक्रेट को रिवील किया है। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
05:16 PM Jul 01, 2024 IST | Ishika Jain
sushmita sen की दूसरी डेट ऑफ बर्थ की क्या है कहानी  एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर खोला राज
Sushmita Sen Second Birth Date Story

Sushmita Sen Second Birth Date Story: सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम बायो में बदलाव किया था। कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी दूसरी डेट ऑफ बर्थ शामिल की है जो कि 27 फरवरी 2023 है। लेकिन फैंस इसे देखने के बाद असमंजस में पड़ गए कि आखिर सुष्मिता की डेट ऑफ बर्थ 27 फरवरी 2023 कैसे हो सकती है जब उनका जन्म 19 नवंबर साल 1975 में हुआ था। कई दिन से उठ रहे इस सवाल का अब एक्ट्रेस ने खुद ही जवाब दे दिया है।

सुष्मिता ने बताई हार्ट अटैक की स्टोरी

सुष्मिता का एक वीडियो सामने आया है। इसमें उन्होंने अपने दूसरे जन्म की कहानी सुनाई है। वीडियो में सुष्मिता ने रिवील किया है कि ये उनकी लाइफ की कहानी उन्होंने खुद लिखी है, लेकिन इस स्टोरी में एक ट्विस्ट आ गया। सुष्मिता ने रिवील किया कि उन्हें हार्ट अटैक कब और कैसे आया था। उन्होंने वीडियो में बताया कि जब वो शूटिंग कर रही थीं जब उन्हें बड़ा हार्ट अटैक आया था। इतना ही नहीं सुष्मिता ने बताया कि वो उनकी लाइफ के सबसे बड़े 45 मिनट थे।

कैसे 27 फरवरी बनी एक्ट्रेस की सेकंड बर्थ डेट?

एक्ट्रेस को इस दौरान ये डर भी लगा कि उनकी कहानी इस हार्ट अटैक से खत्म हो जाएगी, लेकिन डॉक्टर्स की बदौलत सुष्मिता सेन की कहानी आज भी जारी है। उस दौरान डॉक्टर ने न तो खुद हार मानी थी और न ही उन्होंने एक्ट्रेस को हार मानने दी थी। इतना ही नहीं उन्होंने एक्ट्रेस को जीने का एक नया जज्बा भी दिया और ऐसे 27 फरवरी 2023 उनकी नई बर्थ डेट बन गई। अब एक्ट्रेस ने अपनी ये बर्थ डेट और अपनी कहानी डॉक्टर्स के नाम कर दी है।

यह भी पढ़ें: Arjun का क्रिप्टिक पोस्ट या Malaika की रोमांटिक तस्वीर, क्या है कपल के रिश्ते का सच?

सुष्मिता ने डॉक्टरों के नाम किया दूसरा जन्म

बता दें, आज नेशनल डॉक्टर्स डे है तो उन्होंने ये वीडियो डॉक्टर्स को डेडिकेट किया है। ये एक्ट्रेस का तरीका है अपनी जान बचाने वाले डॉक्टर्स का शुक्रिया अदा करने का। अब एक्ट्रेस ने फैंस से गुजारिश की है कि अगर किसी डॉक्टर ने उन्हें भी कभी लाइफ का सेकंड चांस दिया हो तो वो भी अपने सेकंड बर्थडे उन डॉक्टरों के नाम कर सकते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो