whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कंट्रोवर्शियल का टैग, बेबाक बोल, अब बकरीद पर बयान, Swara Bhasker बोलीं- क्यों नहीं मिलता काम?

Swara Bhasker: बकरीद पर स्वरा भास्कर ने एक ऐसा पोस्ट किया जो चर्चा में बना हुआ है। साथ ही एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में काम ना मिलने पर भी चुप्पी तोड़ी है। अपने इसी अंदाज को उन्होंने इंडस्ट्री में काम ना मिलने की भी वजह बताई है।
02:48 PM Jun 17, 2024 IST | Nancy Tomar
कंट्रोवर्शियल का टैग  बेबाक बोल  अब बकरीद पर बयान  swara bhasker बोलीं  क्यों नहीं मिलता काम
Swara Bhasker

Swara Bhasker: बॉलीवुड की कई हसीनाएं ऐसी हैं, जो अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। फिर चाहे वो कंगना रनौत हो या फिर शबाना आजमी। हालांकि अपने बेबाक अंदाज के लिए स्वरा भास्कर भी जानी जाती हैं। स्वरा ने अपनी फिल्मों में बेहद कमाल का काम किया है, लेकिन उनके विवादित बयानों के चलते उन्हें इंडस्ट्री में कंट्रोवर्शियल एक्ट्रेस का टैग मिला है, जिसे उन्होंने खुद भी माना है। साथ ही वो ये भी मानती हैं कि उन्हें इंडस्ट्री में जितना काम मिलना चाहिए था, उतना नहीं मिला। इसी मुद्दे पर अब एक्ट्रेस का दर्द छलका है।

स्वरा ने दिया बयान

दरअसल, हाल ही में कनेक्ट सिने संग स्वरा ने काम ना मिलने पर बात करते हुए कहा कि मुझे एक कंट्रोवर्शियल एक्ट्रेस का टैग मिला है। फिल्ममेकर्स और डायरेक्टर्स आपके बारे में जब बुरा कहने लगते हैं, तो आपकी एक अलग ही छवि बन जाती है। हालांकि मुझे इसकी कोई चिंता नहीं है और मुझे पता है कि कैसे रहना है। स्वरा ने आगे कहा कि इन सबमें एक चीज है, जिससे मुझे बहुत दुख होता है और वो ये है कि जिस चीज को बेहद प्यार करती हूं वो है एक्टिंग।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

एक्टिंग मेरे लिए सबसे जरूरी- स्वरा

इसके आगे स्वरा कहती हैं कि ये बिल्कुल वैसे ही है, जैसे मैं मैदान में गोली खा रही हूं, लेकिन इससे दर्द होता है। मेरी बेटी राबिया के पैदा होने से पहले एक्टिंग मेरे लिए सबसे जरूरी और मेरा सबसे बड़ा जुनून था। स्वरा ने कहा कि इसके लिए मैं हमेशा तैयार रहती थी और मुझे एक्टिंग और प्रैक्टिस से बहुत प्यार था। मैं बहुत सारे किरदार निभाना चाहती थी, लेकिन मुझे इतने मौके नहीं मिले, जितने शायद मिलने चाहिए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

कोई कुछ भी सोचे- स्वरा

स्वरा ने कहा कि मैं ऐसे बिल्कुल भी बिहेव नहीं करना चाहती जैसे मैं इससे परेशान हूं। उन्होंने कहा कि जो भी हो, लेकिन मैं अपनी राय रखती रहूंगी और सभी मुद्दों पर बयान दूंगी। स्वरा ने कहा कि जो भी हो मैं सबके साथ एक जैसी रहती हूं फिर चाहे कोई मेरे बारे में कुछ भी सोचे, जो सही है मैं उसके बारे में बात करने करूंगी। इतना ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस का एक हालिया ट्वीट भी इस टाइम सुर्खियों में बना हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

बकरीद पर किया पोस्ट

दरअसल, बकरीद के मौके पर एक्ट्रेस ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एक फूड ब्लॉगर का ट्वीट, रिट्वीट करते हुए वेजिटेरियन्स के खिलाफ कुछ ऐसा पोस्ट किया, जो कुछ ही देर में इंटरनेट पर चर्चा में आ गया। अपने पोस्ट में स्वरा ने लिखा कि सच कहूं तो... मुझे शाकाहारी लोगों की एक बात समझ में नहीं आती। आप लोगों की सारी डाइट गाय के बछड़ों को उनकी मां के दूध से वंचित करके, गायों को जबरन गर्भवती कराकर, फिर उन्हें उनके बच्चों से अलग करने और उनका दूध चुराने से बनती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

शाकाहारियों को लिया निशाने पर

इसके अलावा आप जड़ वाली सब्जियां खाते हैं, जिससे पूरा पौधा ही खत्म हो जाता है। बेहतर होगा कि आप रिलैक्स करें क्योंकि आज बकरीद है। बता दें कि स्वरा ने नलिनी उनागर नाम की फूड व्लॉगर के ट्वीट को शेयर कर शाकाहारी होने पर सवाल खड़े किए हैं। नलिनी अक्सर खाने की फोटोज शेयर करती हैं।

यह भी पढ़ें- कभी 500 रुपये के लिए काम कर चुकी हैं ये एक्ट्रेस, आज 100 करोड़ की संपत्ति की मालकिन

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो