खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T-Series के Co-Owner कृष्ण कुमार की बेटी का निधन, 20 साल की उम्र में हारी जिंदगी की जंग

T-Series Co-Owner Krishan Kumar Daughter Death: फिल्म इंडस्ट्री से बेहद दुखद खबर सामने आई है। टी-सीरीज के को-ओनर कृष्ण कुमार की बेटी तीशा का बेहद छोटी उम्र में निधन हो गया है।
12:08 PM Jul 19, 2024 IST | Nancy Tomar
Krishan Kumar Daughter Death
Advertisement

T-Series Co-Owner Krishan Kumar Daughter Death: फिल्म इंडस्ट्री से बेहद दुखद खबर सामने आई है। टी-सीरीज के को-ओनर कृष्ण कुमार की बेटी तीशा का बेहद छोटी उम्र में निधन हो गया है। तीशा ने 20 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। हर कोई तीशा के लिए दुआ कर रहा है और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहा है।

Advertisement

जर्मनी में चल रहा था इलाज

बता दें कि तीशा कैंसर से जूझ रही थीं और उनका इलाज भी चल रहा था, लेकिन तीशा को जब मुंबई में आराम नहीं हुआ तो उन्हें इलाज के लिए जर्मनी ले जाया गया था, लेकिन बीते दिन जर्मनी में ही कृष्ण कुमार की बेटी तीशा ने आखिरी सांस ली। इतनी छोटी उम्र में तीशा के जाने से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है।

टी-सीरीज के प्रवक्ता ने दी जानकारी

बता दें कि तीशा के निधन की खबर टी-सीरीज के प्रवक्ता ने साझा की है। जी हां, एक ऑफिशियल स्टेटमेंट शेयर करते हुए उन्होंनेकहा कि कृष्ण कुमार की बेटी तीशा कुमार, जो लंबे टाइम से कैंसर की लड़ाई लड़ रही थी बीते दिन उनका निधन हो गया है। उन्होंने आगे कहा कि ये टाइम पूरी फैमिली के लिए बहुत कठिन है और इसलिए हम आपसे फैमिली की प्राइवेसी के सम्मान की अपेक्षा करते हैं। ना सिर्फ परिवार बल्कि तीशा के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में दुख की लहर है।

Advertisement

फिल्मों में किया काम

कृष्ण कुमार की बात करें तो वो म्यूजिक कंपनी टी सीरीज के दिवंगत फाउंडर और फिल्ममेकर गुलशन कुमार के छोटे भाई हैं। बता दें कि 90 के दशक में कृष्ण कुमार ने भी फिल्मों में जलवा दिखाया था। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन उन्हें कोई खास पहचान नहीं मिली। कई बार फिल्मों में जी-जान लगाने के बाद भी जब कृष्ण कुमार को सफलता नहीं मिली तो उन्होंने इससे दूरी बना ली। अगर अभी की बात करें तो फिलहाल कृष्ण टी सीरीज कंपनी के को-ऑनर हैं।

यह भी पढ़ें- Nataša Stanković ने 4 महीने पहले दे दिया था अलग होने का हिंट? हर बार झूठी साबित हुई खबरें

Advertisement
Tags :
Krishan Kumar Daughter death
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement