खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20 World Cup: फाइनल के बाद बड़ी चूक करने से बचा एक्टर, साउथ अफ्रीका को बधाई देने से...

Boman Irani Tweet On T20 World Cup 2024: T20 वर्ल्ड कप में बॉलीवुड सेलेब्स इंडिया की जीत का जश्न मना रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड एक्टर बोमन ईरानी ने बताया कि वो साउथ अफ्रीका को बधाई देने वाले थे।
11:34 AM Jun 30, 2024 IST | Jyoti Singh
Boman Irani Tweet On T20 World Cup 2024
Advertisement

Boman Irani Tweet: T20 इंटरनेशनल वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में भारत ने इतिहास रच दिया। साउथ अफ्रीका को हराकर टीम इंडिया ने शानदार जीत हासिल कर ली है। इस मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर बधाई देते नहीं थक रहे हैं। इस बीच एक्टर बोमन ईरानी ने अलग ही खेल कर दिया। वो ऑलमोस्ट साउथ अफ्रीका को बधाई देने जा रहे थे, तभी खेल की पूरी बाजी पलट गई। इस बात का खुलासा एक्टर ने बड़े ही दिलचस्प तरीके से किया है। ईरानी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि उन्होंने T20 वर्ल्ड कप में साउथ अफ्रीका को बधाई देने के लिए मैसेज तक लिख लिया था। उसी वक्त इंडिया ने शानदार जीत हासिल कर इतिहास रच दिया।

Advertisement

एक्टर ने शेयर की पोस्ट

एक्टर बोमन ईरानी ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने बताया, 'मैं बस साउथ अफ्रीका को जीत की बधाई देने ही वाला था। उसी वक्त खेल हो गया। भारत की अद्भुत जीत!!! इसे कहते हैं फाइनल। बहुत अच्छा खेला है आप सभी लड़कों ने (इंडियन टीम)। #Word Cup Final.'

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 में पौलोमी के ब्रेकअप पर छलके आंसू, बताया-बॉयफ्रेंड संग क्यों तोड़ा रिश्ता?

Advertisement

यूजर्स भी कर रहे रिएक्ट

बोमन ईरानी का ये ट्वीट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। उनके ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी काफी रिएक्ट कर रहे हैं। एक्टर की पोस्ट पर रिएक्ट करते एक यूजर ने लिखा, 'मैच के दौरान मुझे पल पल इस बात का एहसास हो रहा था कि मैच इंडिया के हाथ से निकल रहा है। साउथ अफ्रीका जीत रही है, लेकिन इंडिया ने शानदार जीत हासिल की।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'जसप्रीत बुमराह और रविंद्र जडेजा ने कमाल कर दिया।'

बॉलीवुड सेलेब्स मना रहे जश्न

गौरतलब है कि T20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की शानदार जीत के बाद बॉलीवुड सेलेब्स जीत का जश्न मना रहे हैं। सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर टीम इंडिया को बधाई दी है। इस बीच अनुष्का शर्मा ने भी पति विराट कोहली को वीडियो कॉल करते हुए तुरंत जीत की बधाई दी। साथ ही बेटी वामिका और बेटे अकाय की बात भी कराई। इसके अलावा सलमान खान, अजय देवगन, विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना, अर्जुन रामपाल, काजोल, भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट और अभिषेक बच्चन समेत कई स्टार्स ने इंडिया की जीत पर खुशी जताई है।

Advertisement
Tags :
Boman IraniT20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement