होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Taapsee Pannu को देख SRK ने किया ये काम? एक्ट्रेस भी हुई हैरान, क्या है ये किस्सा?

Taapsee Pannu, Shahrukh Khan Viral Video: बॉलीवुड के तमाम सितारे ऐसे हैं, जो एक-दूसरे के बारे में कोई ना कोई किस्सा रिवील कर ही देते हैं। तापसी पन्नू ने भी शाहरुख खान के बारे में कुछ ऐसा ही रिवील किया है। आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा?
11:59 AM Oct 11, 2024 IST | Nancy Tomar
Taapsee Pannu, Shahrukh Khan
Advertisement

Taapsee Pannu, Shahrukh Khan Viral Video: हिंदी सिनेमा के तमाम सितारे सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। अक्सर किसी शो, पॉडकास्ट या इंटरव्यू में सेलेब्स खुद से जुड़ी कुछ कास बातें रिवील कर देते हैं। इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बॉलीवुड की टॉप मोस्ट एक्ट्रेस तापसी पन्नू, किंग खान यानी शाहरुख खान से जुड़ा एक किस्सा रिवील करती हैं। अगर आप भी इन दोनों सितारों के इस किस्से के बारे में नहीं जानते तो देर किस बात की। आइए जानते हैं...

Advertisement

तापसी ने शेयर किया किस्सा

सोशल मीडिया पर तापसी पन्नू का वीडियो है, जो लल्लनटॉप संग इंटरव्यू का है। इस वीडियो में तापसी से शाहरुख खान को लेकर सवाल किया गया। तापसी बताती हैं कि मैंने अंदर एंटर किया और देखा कि शाहरुख खान के एंट्रेंस पर जो कमरा है वहां पर वो किसी गेस्ट को रिसीव कर रहे थे और उनसे बात कर रहे थे। उनकी मैनेजर मुझे लेकर गई और कहा कि सर तापसी इज हियर।

विदेशी गेस्ट से मिलवाया

तापसी ने कहा कि ये बात बहुत बड़ी है कि वो मुझे मेरे नाम से जानते हैं। अब मुझे पता है कि उनको नाम कम याद रहते हैं, लेकिन अगर मैं उनको नाम से पसंद हूं, तो ये सच में बहुत बड़ी बात है। इसके बाद उन्होंने कहा कि वो खड़े थे और उनकी कोई विदेशी गेस्ट थी जिससे वो बातें कर रहे थे। जैसे ही उन्होंने देखा साइड से कि मैं आ रही हूं, तो उन्होंने कहा कि कम, लेट मी मेक यू मीट वन ऑफ द फाइनेस्ट एक्ट्रेस हियर।

Advertisement

मुझे लगा किसी और को बोला- तापसी

तापसी ने आगे कहा कि मैं दरवाजे पर खड़ी हूं और अपने अलग-बगल देख रही हूं, पीछे देख रही हूं कि कौन, किसे बोल रहे हैं। उन्होंने मुझे हाय, हेलो नहीं कहा था तो मैं कंफ्यूज थी। उन्होंने मुझे कहा था कम, लेट मी इंट्रोड्यूस टू वन ऑफ द फाइनेस्ट एक्ट्रेस और मैं एकदम परेशान हो गई कि मैं किसी के बीच में आ गई हूं क्या? हालांकि तब उन्होंने कहा कि बेइजज्ती मत करा, तेरे बारे में ही बात कर रहा हूं, तो मैंने कहा ओके, ओके।

'डंकी' में नजर आए थे दोनों सेलेब्स

गौरतलब है कि तापसी पन्नू और शाहरुख खान ने साल 2023 के आखिर में रिलीज हुई फिल्म 'डंकी' में साथ काम किया था। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को फैंस ने खूब प्यार दिया था। फिल्म ने अच्छी खासी कमाई भी की थी और इसकी स्टोरी भी लोगों के दिल को छू गई थी।

यह भी पढ़ें- क्या फिर कभी पर्दे पर आएगी सालों पुरानी हिट जोड़ी? Rekha के साथ काम करने पर क्या बोले थे Amitabh Bachchan?

Open in App
Advertisement
Tags :
Shahrukh KhanTaapsee Pannu
Advertisement
Advertisement