whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

उसने मुझे गलत तरीके से... तापसी पन्नू ने शेयर की बचपन की डरावनी यादें, बताया क्यों दिल्ली से ज्यादा मुंबई सेफ

Taapsee Pannu Share Childhood Incident: एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने हाल ही में दिल्ली की असुरक्षा को लेकर बात की जब उन्होंने बचपन में खुद के साथ हुई खौफनाक घटना को महसूस किया था।
07:35 AM Aug 09, 2024 IST | Jyoti Singh
उसने मुझे गलत तरीके से    तापसी पन्नू ने शेयर की बचपन की डरावनी यादें  बताया क्यों दिल्ली से ज्यादा मुंबई सेफ
Taapsee Pannu.

Taapsee Pannu Share Childhood Incident: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरूबा' को लेकर चर्चा में हैं। उनकी यह फिल्म आज 9 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म में उनके अलावा विक्रांत मैसी और सनी कौशल मुख्य भूमिका में हैं। इस बीच तापसी ने एक्ट्रेस करीना कपूर खान के शो व्हाट वीमेन वांट में महिला सुरक्षा पर बात की। शो के दौरान उन्होंने न सिर्फ अपनी फिल्म को लेकर चर्चा की बल्कि अपने बचपन की कुछ खौफनाक यादों को भी शेयर किया। तापसी ने बताया कि समय के साथ कैसे सुरक्षा को लेकर उनकी जागरूकता बढ़ती चली गई। धीरे-धीरे उन्होंने महिलाओं पर लगाए जाने वाली पाबंदियों, कपड़ों, प्रथाओं को लेकर सवाल उठाने शुरू कर दिए।

करीना कपूर के साथ की बात

तापसी पन्नू ने करीना कपूर के साथ बातचीत में खुलासा किया कि एक वक्त था, जब वो महिलाओं को लेकर बनाए गए मापदंडों ये घिरी हुई रहती थीं लेकिन आज वो सिर ऊंचा करके चलती हैं। एक्ट्रेस ने कहा, 'अब अंधेरा होता है तो मुझे भागने की जरूरत नहीं पड़ती है।' इसके अलावा उन्होंने दिल्ली और मुंबई को लेकर सुरक्षा पर भी बात की। तापसी ने कहा, 'दिल्ली हमेशा अपेक्षाकृत एक असुरक्षित जगह मानी जाती है। जिस वक्त मैं हैदराबाद और चेन्नई जैसे शहरों में थी, उस दौरान भी मैंने सुरक्षा के नजरिए से भारी अंतर देखा था।'

दिल्ली में सुरक्षा की दिक्कत

एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'जब मैं दिल्ली में रहती थी उस वक्त मेरे पेरेंट्स मेरी सुरक्षा को लेकर परेशान रहते थे। मुझसे 8 बजे के बाद हर 15 मिनट में फोन करने के लिए कहते थे, लेकिन मुंबई में माहौल अलग है। यहां लोगों की मानसिकता काफी शांत है।' एक्ट्रेस ने कहा कि 'मैं खुद को खुशकिस्मत मानती हूं कि मुझे सेट पर कभी असुरक्षित महसूस नहीं हुआ। न किसी अप्रिय घटना का सामना करना पड़ा। हालांकि मैंने दूसरों से काफी कुछ सुना है।'

यह भी पढ़ें: Anushka-Virat ने पहली बार दिखाई अपने लाडले बेटे Akaay की झलक, फैंस ने लुटाया प्यार

बचपन की खौफनाक याद

अपने बचपन की खौफनाक यादों को शेयर करते हुए तापसी पन्नू ने बताया कि 'जब मैं 15 साल की थी और दिल्ली में रहती थी, उस वक्त पब्लिक ट्रांसपोर्ट में मुझे गलत तरीके से छूने की कोशिश की गई थी। तब मैंने हमलावर की उंगली को मोड़ दिया था। मैं इतना ज्यादा डर गई थी। उस दौरान तुरंत खुद को सुरक्षित करते हुए मैं वहां से भाग निकली।' एक्ट्रेस ने बताया कि सार्वजनिक जगहों पर ऐसा अक्सर होता है। डीटीसी बसों में ट्रैवल करने वाली महिलाओं को हमेशा गलत तरीके से छूने की कोशिश की जाती है। इसके अलावा तापसी ने सोशल मीडिया पर होने वाली ट्रोलिंग को लेकर भी चर्चा की।

ट्रोलिंग पर की बात

उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया दोधारी तलवार की तरह लगता है, जो सीधे तौर पर अपने फैंस के साथ बातचीत करने की अनुमति नहीं देता है। यहां कई सारे नेगेटिव कमेंट्स आते हैं, जो कई लोगों को परेशान कर सकता है। हालांकि मैं इन कमेंट्स को कभी अपने ऊपर हावी नहीं होने देती। तापसी ने कहा कि उन्हें लगता है कि अगर कोई उन्हें ऑनलाइन आकर गाली देता है और इसमे अपना समय निकाल रहा है तो उन्हें लगता है कि उसके लिए वो मायने रखती हैं।