whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

तारक मेहता का उल्टा... की 'बबीता जी' हैं करोड़ों की मालकिन, एक एपिसोड की फीस सुन लगेगा झटका!

Munmun Dutta Net Worth: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीताजी घर-घर में बेहद पॉपुलर हैं। वो एक एपिसोड के लिए मोटी फीस चार्ज करती हैं, जिसे सुनने के बाद आपको भी झटका लग सकता है।
11:21 AM Sep 07, 2024 IST | Jyoti Singh
तारक मेहता का उल्टा    की  बबीता जी  हैं करोड़ों की मालकिन  एक एपिसोड की फीस सुन लगेगा झटका
Munmun Dutta Net Worth.

Munmun Dutta Net Worth: टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले कई साल से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। इस शो के कई किरदार बदले। कई ने शो छोड़ा लेकिन बावजूद इसके शो की पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं है। शो में बबीताजी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता हों या दयाबेन का किरदार निभाने वालीं दिशा वकानी। इस शो का हर किरदार घर-घर में अपनी पहचान बना चुका है। बता दें कि बबीताजी यानी मुनमुन दत्ता की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

आपको जानकर हैरानी होगी कि अपने हॉट फीगर से लोगों की नींदे उड़ाने वालीं मुनमुन दत्ता करोड़ों की संपत्ति की मालिकन हैं। इतना ही नहीं वो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के हर एपिसोड के लिए मोटी फीस चार्ज करती हैं।

17 साल की उम्र में किया डेब्यू

बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर ही अपने ग्लैमरस फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्वीरों को देखकर ही उनके आलीशान लाइफस्टाइल का अंदाजा लगाया जा सकता है।

वैसे तो मुनमुन ने सिर्फ 17 साल की उम्र से डेब्यू कर लिया था। उनका पहला शो 'हम सब बाराती' था। इसके बाद वो फिल्म 'मुंबई एक्सप्रेस' में नजर आईं लेकिन शो तारक मेहता ने उन्हें असली पॉपुलैरिटी दिलाई।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में एंट्री लेगा ये कॉमेडियन? कपिल को छोड़ सलमान खान के शो में लेगा हिस्सा!

एक एपिसोड के लिउ मोटी फीस

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मुनमुन दत्ता शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के एक एपिसोड के लिए 75000 रुपये चार्ज करती हैं। वहीं उनकी कुल संपत्ति भी 40 करोड़ रुपये से ज्यादा बताई जाती है। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस ने साल 2021 में मुंबई में अपना फ्लैट खरीदा था।

उनके फ्लैट की कीमत 1.80 करोड़ रुपये बताई जाती है। उन्हें कई बार अपने आलीशान फ्लैट की इनसाइड तस्वीरें शेयर करते हुए देखा गया है।

मुनमुन दत्ता की नेट वर्थ

बताया जाता है कि मुनमुन दत्ता के पास साल 2021 में 29 करोड़ रुपये की संपत्ति थी लेकिन अब उनकी संपत्ति में इजाफा हो चुका है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस के पास दो लग्जरी कारें हैं, जिनकी लाखों में कीमत है। इसमें 10 लाख की मारुति सुजुकी स्विफ्ट डिजायर और 17 लाख की कीमत वाली इनोवा कार है।

गौरतलब है कि मुनमुन दत्ता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि एक्ट्रेस ने अपने को-एक्टर राज अनादकट से सगाई कर ली है। दोनों के अफेयर की खूब चर्चा भी खूब हुई लेकिन बाद में ये खबरें महज फर्जी साबित हुईं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो