होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Raj Anadkat हुए घायल, शूटिंग के दौरान पार कर दी सारी हद; वीडियो वायरल

Raj Anadkat Injured: तारक मेहता के एक्स टप्पू यानी एक्टर राज अनादकट को लेकर एक शॉकिंग खबर आ रही है। एक्टर ने खुद को शूटिंग के दौरान घायल कर लिया है। उनके साथ हुई घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है।
05:16 PM Sep 18, 2024 IST | Ishika Jain
Raj Anadkat Injured
Advertisement

Raj Anadkat Injured: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में टप्पू का किरदार निभाने वाले एक्टर राज अनादकट अब लम्बे समय बाद एक गुजराती शो को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। राज इन दिनों एक पॉपुलर गुजराती शो की शूटिंग कर रहे हैं और अक्सर वो फैंस को अपने किरदार से सोशल मीडिया पर रूबरू करवा देते हैं। अब कुछ देर पहले भी राज ने इंस्टाग्राम पर इस शो के कुछ BTS क्लिप्स शेयर किए हैं। इनमें कुछ ऐसा रिकॉर्ड हो गया जिसे देखने के बाद फैंस के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

Advertisement

राज अनादकट को सेट पर आई चोट

दरअसल, इस किरदार में घुसने के लिए राज अनादकट ने सारी हदें पार कर दी हैं। एक्टर ने अपना काम करते-करते अब खुद को घायल कर लिया है। एक सीन को शूट करते हुए राज ने अपना आपा खो दिया और उन्होंने चोट आ गई। अब राज को कब, कैसे और कहां इंजरी हुई है? उसकी सारी डिटेल सामने आ गई हैं। राज ने एक पोस्ट शेयर कर शूटिंग की कई सारी और वीडियो दिखाई हैं। एक वीडियो में वो फूट-फूटकर रोते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

हंटर से खुद को किया घायल

वीडियो में देखा जा सकता है कि राज अनादकट खुद को जोर-जोर से कोड़े मार रहे हैं और इस सीन को फिल्माते हुए वो बेहद भावुक दिख रहे हैं। शायद अपने इन्हीं इमोशंस में खोकर वो भूल गए कि ये असली कोड़ा है और इससे उन्हें चोट आ सकती है। बस फिर क्या था एक्टर ने खुद को इतना कस कर मारा कि उनके हाथ पर चोट आ गई। राज ने अपने हाथ की तस्वीर भी शेयर की है, जिसपर चोट के निशान साफ दिखाई दे रहे हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने एक लम्बा-चौड़ा पोस्ट भी शेयर किया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss के ये 3 एक्स कंटेस्टेंट्स बनेंगे ‘धोखेबाज’! Karan Johar के शो The Traitors में मार सकते हैं एंट्री

दर्द बना परफॉरमेंस का हिस्सा

राज ने लिखा, 'हां, वो एक असली हंटर था और हां, ये दुखता है शुरू में। जिग्नेश सिंह जट्टा के किरदार ने मुझे उन तरीकों से पुश किया है जिसकी मुझे उम्मीद नहीं थी। लेकिन एक बार जब मैं किरदार में डूब गया, तो दर्द परफॉरमेंस का हिस्सा बन गया। सच में खून पसीने की मेहनत है! इस सीन के पीछे की बेहतरीन राइटिंग टीम का शुक्रिया। जियो सिनेमा पर ये सीन देखें, एपिसोड 49।' अब एक्टर का ये पोस्ट देख फैंस भी उनकी कड़ी मेहनत और लगन की तारीफ कर रहे हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Raj Anadkat
Advertisement
Advertisement