whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

TMKOC के 'गोली' ही नहीं इन लोगों ने भी छोड़ा है शो, कुछ को मिला नया रिप्लेसमेंट कुछ की जगह अभी भी खाली

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टेलीविजन का फेमस शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से अब तक एक-दो नहीं बल्कि कई लोगों ने किनारा किया है। इस लिस्ट में अब गोली यानी कुश शाह का नाम भी शामिल हो गया है। आइए आपको बताते हैं कि शो से अब तक कौन-कौन गया है?
03:18 PM Jul 27, 2024 IST | Nancy Tomar
tmkoc के  गोली  ही नहीं इन लोगों ने भी छोड़ा है शो  कुछ को मिला नया रिप्लेसमेंट कुछ की जगह अभी भी खाली
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टेलीविजन का फेमस शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ जितना दर्शकों का फेवरेट है, उतना ही विवादों में भी रहता है। इस शो में अपनी एक अलग ही फैन फॉलोइंग है और दर्शकों के लिए ये बेहद खास है। हालांकि अब शो के चाहने वालों के लिए बुरी खबर ये आई कि शो में शुरू होने से लेकर अबतक गोली के किरदार निभाने वाले कुश शाह ने अब शो को अलविदा कह दिया है। हालांकि कुश का यूं अचानक शो छोड़ना हर किसी के लिए बेहद हैरानी की बात है। गौरतलब है कि 'कुश शाह' पहले नहीं हैं, जिन्होंने इस शो को छोड़ा है। जी हां, अब तक इस शो से कई लोगों ने किनारा कर लिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

किन-किन लोगों ने अब तक छोड़ा TMKOC?

1. दिशा वाकाणी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिशा वाकाणी ने दयाबेन का रोल अदा किया था। इस शो में उन्होंने बेहद लंबा समस बिताया और साल 2017 में उन्होंने शो को अलविदा कह दिया। दयाबेन के अपने चाहने वाले थे और दर्शकों को उनकी एक्टिंग बेहद आती थी। हालांकि मेकर्स को अभी तक उनका रिप्लेमेंट नहीं मिल सका है।

2. भव्य गांधी

भव्य गांधी ने साल 2008 से 2017 तक इस शो को अपना समय दिया। भव्य शो में टप्पू का रोल निभाने के लिए पहचाने जाते हैं। बता दें कि भव्य के शो छोड़ने के बाद उनके रोल को राज अनादकट ने रिप्लेस किया था।

3. राज अनादकट

राज अनादकट ने साल 2017 में टप्पू का रोल निभाने के लिए इस शो में एंट्री ली थी। हालांकि लंबे टाइम तक इस किरदार को निभाने के बाद उन्होंने साल 2022 में शो छोड़ दिया था। वहीं अब टप्पू के किरदार को नितेश भलूनी निभा रहे हैं।

4. शैलेश लोढ़ा

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में शैलेश लोढ़ा ने बेहद लंबा टाइम बिताया है। जी हां, उन्होंने करीब 14 साल इस शो को दिए और इसके बाद उन्होंने शो से किनारा कर लिया। साल 2022 में शैलेश ने शो छोड़ दिया था। सचिन श्रॉफ अब इस किरदार को निभा रहे हैं।

5. नेहा मेहता

शो में तारक मेहता की वाइफ का रोल निभाने वाली नेहा मेहता ने भी साल 2020 में इस शो से किनारा कर लिया था। नेहा मेहता ने करीब 12 साल इस शो को दिए। वहीं, अब अंजलि के किरदार को सौम्या फौजदार निभा रही हैं।

6. झील मेहता

झील मेहता ने चार साल बाद ही शो से किनारा कर लिया था। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में झील ने सोनू का रोल अदा किया था। निधि भानुशाली ने झील को रिप्लेस कर दिया।

इन लोगों ने भी किया शो से किनारा

इसके अलावा निधि भानुशाली, निर्मल सोनी, कवि कुमार आजाद, गुरुचरण सिंह, लाड़ सिंह मान, जेनिफर मिस्त्री, दिलखुश रिपोर्टर, घनश्याम नायक, प्रिया अहूजा, निधि नौटियाल, रामशा फारूकी, मोनिका भदौरिया और अब कुश शाह ने भी शो को अलविदा कह दिया है।

यह भी पढ़ें- ‘कभी तलाक तो कभी सुसाइड की धमकी…’, Payal Malik ने दिए ऐसे-ऐसे बयान, अरमान होंगे हैरान?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो