होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Taarak Mehta के सोढ़ी को लेकर शॉकिंग खुलासा, क्या घोड़ी चढ़ने वाले थे एक्टर Gurucharan Singh?

Gurucharan Singh Missing Case Update: तारक मेहता के मशहूर एक्टर गुरुचरण सिंह को गायब हुए आज पूरे 6 दिन हो गए हैं। अब उन्हें लेकर कई जानकारियां मिली हैं, जिन्हें सुनकर फैंस के भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। एक्टर की पर्सनल लाइफ में क्या चल रहा था अब उसे लेकर कई शॉकिंग खुलासे हुए हैं।
03:48 PM Apr 28, 2024 IST | Ishika Jain
Gurucharan Singh की शादी को लेकर मिली जानकारी
Advertisement

Gurucharan Singh Missing Case Update:तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के सोढ़ी यानी एक्टर गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) 22 अप्रैल से गायब हैं। उनका अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। दिल्ली पुलिस उन्हें ढूंढ़ने की पूरी कोशिश कर रही है। हाल ही में गुरुचरण सिंह का एक CCTV वीडियो भी सामने आया है जिसमें एक्टर अपने बैग के साथ नजर आ रहे हैं। पुलिस इस मामले की तह तक जा रही है ताकि जल्द से जल्द उनका पता लगाया जा सके।

Advertisement

शादी करने वाले थे गुरुचरण सिंह?

अब इस केस में कई ऐसी जानकारी मिली है जिसके बाद फैंस भी दंग रह जाएंगे। बता दें, गुरुचरण सिंह के लापता होने के बाद पुलिस ने ये केस किडनैपिंग के एंगल से दर्ज किया है। अब उसी बीच ये जानकारी मिली है कि एक्टर जल्द ही शादी करने वाले थे। उनकी उम्र 50 साल है लेकिन अभी तक उन्होंने शादी नहीं की। अब सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, उनकी शादी होने वाली थी। हालांकि, उनकी मंगेतर कौन है अभी तक उसका नाम या चेहरा सामने नहीं आया है।

आर्थिक तंगी का कर रहे थे सामना?

साथ ही ऐसी भी जानकारी मिली है कि गुरुचरण सिंह पिछले कुछ समय से आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे। पैसों को लेकर उनकी परेशानी काफी बढ़ी हुई थी। हालांकि, अभी तक इन दावों में कितनी सच्चाई है उसे लेकर कुछ भी पक्के तौर पर नहीं कहा जा सकता। ये तो बस उड़ते-उड़ते रूमर्स हैं जो हर तरफ फैल रहे हैं। वहीं, पुलिस ने जांच के दौरान पता लगाया है कि एक्टर ने 24 तारीख को दिल्ली के ATM से 7,000 रुपये निकाले थे और उनकी आखिरी लोकेशन पालम की बताई जा रही है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: मशहूर एक्ट्रेस के सपोर्ट में उतरे Aly Goni, उत्पीड़न के आरोपों के बाद खोल दी प्रोड्यूसर की पोल

6 दिन से लापता हैं एक्टर

उसके कुछ आगे जाकर ही एक्टर का फोन बंद हो गया और उसके बाद से ही उनका कोई पता नहीं है। अब पुलिस CCTV कैमरे की मदद से एक्टर को ढूंढ रही है। उनकी जानकारी आने में जितनी देर हो रही है फैंस की चिंता उन्हें लेकर उतनी ही बढ़ती जा रही है। अब फैंस घबराए हुए हैं क्योंकि आज एक्टर को लापता हुए 6 दिन हो गए हैं और अभी तक वो घर लौटकर नहीं आए हैं। न ही उनका फोन चालू हुआ है। ऐसे में चिंता होना तो आम बात है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Gurucharan SinghTaarak Mehta Ka Ooltah ChashmahTMKOC
Advertisement
Advertisement