खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'जेठालाल' पर फेंककर मारी कुर्सी! Taarak Mehta के सेट पर Dilip Joshi के साथ भी हुई बदसलूकी

Dilip Joshi Controversy: दिलीप जोशी को लेकर एक शॉकिंग खुलासा हुआ है। एक्टर का सेट पर किसी से भयानक झगड़ा हो चुका है। अब उन्हीं के को-स्टार ने रिवील किया है कि एक बार किसी ने दिलीप पर गुस्से में कुर्सी फेंक दी थी। इसके बाद एक्टर धमकी दे बैठे थे।
12:39 PM May 21, 2024 IST | Ishika Jain
Dilip Joshi Controversy
Advertisement

Dilip Joshi Controversy: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) एक ऐसा शो है जो पहले दर्शकों को हंसाता और उन्हें एकता का पाठ पढ़ाते हुए कुछ अनोखा सीखा जाता था। लेकिन अब ये शो लोगों को सिर्फ चौंकाने का काम कर रहा है। सेट पर क्या-क्या होता है? कलाकारों के साथ कैसा बर्ताव होता है? अब तक ऐसे कई किस्से सामने आ चुके हैं। जेनिफर मिस्त्री (Jennifer Mistry), मोनिका भदौरिया (Monika Bhadoriya) और शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) जैसे एक्टर्स मेकर्स पर संगीन आरोप लगा चुके हैं।

Advertisement

दिलीप जोशी को लेकर शॉकिंग खुलासा

लेकिन क्या आप जानते हैं इनके अलावा भी सेट पर एक कलाकार के साथ बदसलूकी हुई थी। ये कोई साइड एक्टर नहीं बल्कि शो का सबसे जरूरी चेहरा है, जिसके बिना शो की कल्पना भी नहीं की जा सकती। यहां बात हो रही है जेठालाल यानी एक्टर दिलीप जोशी (Dilip Joshi) की। दिलीप के बिना शो नहीं बन सकता। अगर उन्होंने शो छोड़ दिया तो हो सकता है कि मेकर्स को शो पर ताला लगाना पड़ जाए। इसके बावजूद दिलप के साथ सेट पर बुरा बर्ताव हो चुका है। बीते साल मोनिका भदौरिया ने खुलासा किया था कि सेट पर सोहिल रहमानी ने दिलीप पर कुर्सी फेंक कर मारी थी।

एक्टर की सेट पर भयंकर लड़ाई

उस दौरान भी उनका इंटरव्यू खूब वायरल हुआ था। वहीं, अब जेनिफर मिस्त्री ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में एक बार फिर उसी किस्से का जिक्र किया है और कंफर्म किया है कि वाकई सेट पर सोहिल रहमानी ने दिलीप जोशी पर कुर्सी फेंक दी थी। बता दें, इसके बाद दिलीप को गुस्सा आ गया था और उन्होंने धमकी दी थी कि अगर सोहिल शो में रहे तो वो शो छोड़ देंगे। ऐसे में सोहिल को सेट पर 2 साल के लिए बैन कर दिया गया था। हालांकि, वो बाद में वापिस आ गए।

Advertisement

यह भी पढ़ें: इंडियन हॉकी टीम की ऑनस्क्रीन कैप्टन नहीं डाल पाईं वोट, गुस्से में क्या बोलीं Chak De! India एक्ट्रेस?

बाकी कलाकारों के साथ भी हुआ दुर्व्यवहार

बता दें, सोहिल रहमानी ने ऐसा बर्ताव सिर्फ और सिर्फ दिलीप जोशी के साथ नहीं किया है बल्कि बाकी एक्टर्स भी उनके खिलाफ बयान दे चुके हैं। मोनिका ने भी बताया था कि सोहिल रहमानी उनके साथ भी बुरा बर्ताव करते थे। उन्हें बात करने की तमीज नहीं है। एक्ट्रेस ने यहां तक की ये भी दावा किया कि उन्होंने सोहिल के खिलाफ सबूत भी रखे हुए हैं। वहीं, लोग तो ये सोचकर ही हैरान हैं कि जब दिलीप जोशी के साथ सेट पर ये सब हो सकता है तो बाकि कलाकारों को तो क्या ही झेलना पड़ता होगा।

Advertisement
Tags :
Dilip JoshiTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement