होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

TMKOC: यौन उत्पीड़न के आरोपों पर बोले 'तारक मेहता...' के निर्माता, कहा- सबको परिवार की तरह मानता हूं

02:25 PM Aug 03, 2023 IST | Nancy Tomar
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah producer Asit Modi on Jennifer Mistry allegations
Advertisement

TMKOC: टेलीविजन के मोस्ट पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के मेकर असित मोदी (Asit Modi) पर कथित तौर पर जेनिफर मिस्त्री (Jennifer Mistry) ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था।

Advertisement

अब तक निर्माता ने आरोपों पर चुप्पी साध रखी थी। हालांकि अब असित ने आखिरकार इस मामले पर खुल कर बात की है। उन्होंने कहा है कि भी किसी के साथ गलत नहीं किया है।

यह भी पढ़ें- Salman Khan ने शेयर की अर्पिता की बचपन की क्यूट फोटो, बहन पर प्यार लुटाते नजर आए भाईजान

TMKOC के मेकर ने तोड़ी चुप्पी

दरअसल, शो में रोशन सोढ़ी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने असित मोदी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। जिस पर बात करे हुए असित ने कहा कि "इमोशनली मैं दुखी महसूस करता हूं, क्योंकि मैं हर किसी को अपने परिवार की तरह मानता हूं और मैं फिर से कह रहा हूं कि मैंने कभी किसी के साथ कुछ भी गलत नहीं किया है। मैंने सभी को खुश रखने की कोशिश की है, क्योंकि मैं अपने शो के जरिए हर दिन खुशियां दे रहा हूं। इसलिए मैं अपनी टीम को भी बहुत खुश और अच्छे और पॉजिटिव माहौल में रखने की कोशिश करता हूं।"

Advertisement

हम दिल से साफ और पवित्र हैं- निर्माता 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) के कलाकारों ने हाल ही में शो की 15वीं सालगिरह मनाई और उसी के बारे में बात करते हुए निर्माता ने कहा है कि “हर सफल काम में बाधाएं आती हैं और जो लोग बाधाओं को पार कर लेते हैं, वे ही जीवन में सफल होते हैं। इसलिए हम बाधाओं और चुनौतियों को स्वीकार कर रहे हैं और हमारे अंदर और आसपास जो कुछ भी हो रहा है हम सकारात्मक मानसिकता के साथ उससे लड़ रहे हैं। हमने कभी किसी के साथ कुछ गलत नहीं किया। हमने हमेशा सबको खुश रखा है। इसलिए हमें चिंता नहीं है हम दिल से साफ और पवित्र हैं।

जेनिफर मिस्त्री ने असित पर लगाए आरोप

बता दें कि तारक मेहता के रोशन उर्फ ​​जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने क्रू पर उत्पीड़न का आरोप लगाया और कुछ महीने पहले शो छोड़ दिया। शो छोड़ने वाले कई अन्य कलाकारों ने भी निर्माताओं पर अन्य बातों के अलावा भुगतान में देरी का आरोप लगाया। प्रिया आहूजा राजदा उर्फ ​​रीता रिपोर्टर और मोनिका भदोरिया उर्फ ​​बावरी ने भी असित मोदी पर कई आरोप लगाए। इससे पहले शैलेश लोढ़ा उर्फ ​​तारक मेहता ने भी शो छोड़ दिया था और भुगतान में देरी को लेकर निर्माताओं को कानूनी नोटिस भेजा था।

शो में दया बेन की वापसी

इस बीच शो के नए प्रोमो में शो में दया बेन की वापसी का वादा किया गया है, जिसने नेटिज़न्स को उत्सुक कर दिया है कि क्या दिशा वकानी शो में वापस आ रही हैं। निर्माता ने भी इस बारे में खुलकर बात की और बताया कि "हम प्रतिबद्ध नहीं थे कि दिशा वकानी आएंगी। मैं खुद को सकारात्मक रखता हूं और अपनी उंगलियां पार रखता हूं लेकिन मैंने किसी को नहीं बताया है कि वह आएंगी।"

Open in App
Advertisement
Tags :
asit modiJennifer MistryTaarak Mehta Ka Ooltah ChashmahTMKOC
Advertisement
Advertisement