whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Tabbu ने इस मामले में दी Shah Rukh Khan को टक्कर, यूजर्स बोले- Alia Bhatt भी नहीं हैं पीछे...

Tabbu Latest Movies: बॉलीवु़ड अभिनेत्री तब्बू ने 'क्रू' में अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया है। 'क्रू' की कामयाबी के साथ ही तब्बू के नाम एक और रिकॉर्ड बन चुका है। इससे पहले ये रिकॉर्ड बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के नाम था।
04:35 PM Apr 05, 2024 IST | News24 हिंदी
tabbu ने इस मामले में दी shah rukh khan को टक्कर  यूजर्स बोले  alia bhatt भी नहीं हैं पीछे

Tabbu Latest Movies: बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू पर्दे पर अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए मशहूर हैं। तब्बू की फिल्म 'क्रू' (Crew) हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म में तब्बू के साथ करीना कपूर खान और कृति सेनन ने भी स्क्रीन शेयर की है। 'क्रू' में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से तब्बू ने एक बार फिर सभी का दिल जीत लिया है। 'क्रू' को पर्दे पर दर्शकों का काफी प्यार मिला है। वहीं 'क्रू' की सफलता के बाद तब्बू के नाम एक नया रिकॉर्ड बन गया है, जिसमें उन्होंने शाहरुख खान को भी टक्कर दे दी है।

तब्बू ने दी तीन सुपरहिट फिल्में
दृश्यम फेम एक्ट्रेस तब्बू कोरोना काल के बाद बैक टू बैक तीन सुपरहिट फिल्में देने वाली बी-टाउन की पहली अभिनेत्री बन गई हैं। तब्बू की तीन सुपरहिट फिल्मों में 'भूल भुलैया 2' (2022), 'दृश्यम 2' (2022) और 'क्रू' (2024) का नाम शामिल है। तीनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया है। ऐसे में कोरोना काल के बाद तीन सुपरहिट फिल्में देने वाली तब्बू पहली हिरोइन बन गई हैं।

शाहरुख को दी टक्कर
तब्बू ने अपने इस नए रिकॉर्ड से बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख को भी मजेदार टक्कर दी है। दरअसल पांच साल के लंबे ब्रेक के बाद शाहरुख खान 2023 में बड़े पर्दे पर वापसी की थी। ऐसे में शाहरुख ने 'पठान', 'जवान' और 'डंकी' के साथ एक ही साल में तीन सुपरहिट फिल्में देकर इतिहास रच दिए था, जिसके चलते शाहरुख के नाम कोरोना काल के बाद तीन ब्लॉक बस्टर फिल्में देने का रिकॉर्ड बन गया था। अब इस लिस्ट में तब्बू का नाम भी शामिल हो चुका है।

यूजर्स ने लिया आलिया का नाम
तब्बू के इस नए रिकॉर्ड पर फैंस उन्हें मुबारकबाक दे रहे हैं। तो वहीं कई लोग इस लिस्ट में आलिया भट्ट का नाम भी एड करना चाहते हैं। तब्बू के इस उपलब्धि पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, आलिया भट्ट पहले ही शाहरुख का रिकॉर्ड तोड़ चुकी हैं। उनकी तीन फिल्में 'ब्रह्मास्त्र', 'गंगूबाई', 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' भी सुपरहिट रही थी। आलिया के एक और फैन ने लिखा, तीन सुपरहिट फिल्में देने के अलावा आलिया ने 'RRR' और 'डार्लिंग' जैसी ब्लॉक बस्टर फिल्मों में भी कैमियो किया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो