whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss 18: सलमान के साथ ही शादी करूंगा, Tajinder Pal Bagga के इरादे जगजाहिर

Bigg Boss 18: सलमान खान के शो बिग बॉस 18 का आगाज हो चुका है। शो में इस बार तजिंदर बग्गा भी नजर आए हैं। हालांकि शो के प्रीमियर में ही उन्होंने यहां आने की वजह भी बताई है। आइए जानते हैं कि अगर ट्रॉफी नहीं तो फिर क्यों शो में आए हैं बग्गा?
11:12 AM Oct 07, 2024 IST | Nancy Tomar
bigg boss 18  सलमान के साथ ही शादी करूंगा  tajinder pal bagga के इरादे जगजाहिर
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18: सलमान खान के शो बिग बॉस 18 में 18 कंटेस्टेंट आए हैं। हालांकि 19वें कंटेस्टेंट के तौर पर भाईजान ने 'गधराज' को अनाउंस किया है। शो में ग्रैंड प्रीमियर में हर एक कंटेस्टेंट ने अपना जलवा दिखाया है। सलमान खान ने शो के 5वें कंटेस्टेंट के तौर पर बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को अनाउंस किया है। हालांकि बग्गा ने शो के प्रीमियर में ही ये खुलासा कर दिया कि वो शो में क्यों आए हैं? लोगों के मन में ये सवाल है कि अगर तजिंदर शो की ट्रॉफी नहीं तो किसलिए शो में आए हैं?

Advertisement

बिग बॉस में क्यों आए हैं बग्गा?

दरअसल, शो के प्रीमियर में बग्गा पहले सलमान खान संग फनी बातें करते नजर आए। हालांकि इसके बाद उन्होंने शो में आने की असली वजह का खुलासा किया। बग्गा ने कहा कि वैसे तो कुछ लोग ये बताना नहीं चाहते और ना ही सबके सामने कहना चाहते हैं लेकिन राजनीतिक इंसान की एक ही भूख होती है और वो है कि अगर आपको 10 लाख लोग जानते हैं, तो 10 करोड़ जाने और अगर 10 करोड़ जानते हैं तो भूख रहती है कि 100 करोड़ जाने।

Advertisement

प्रीमियर में कही दिल की बात

तजिंदर ने आगे कहा कि जिसका दिल्ली के लोग जानते हैं, उसको भूख रहती है कि हिंदुस्तान जाने और बिग बॉस एक ऐसा प्लेटफॉर्म है। मुझे लगता है कि देश का हर वो इंसान जिसकी राजनीति में रूचि भी नहीं है और बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक देखता है। बग्गा ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि ये एक अच्छा प्लेटफॉर्म है, अपने विचार उन लोगों के सामने रखने का, जिन लोगों को हम नहीं जानते हैं।

मैं सलमान के ही साथ ही शादी करूंगा- बग्गा

इसके बाद बग्गा फिर से सलमान खान संग मस्ती करने लगते हैं और कहते हैं कि हम दोनों एक साथ घोड़ी चढ़ेंगे। इसके बाद वो कहते हैं कि मैंने प्रण लिया है कि मैं भाई के साथ ही शादी करूंगा नहीं तो नहीं करूंगा। इसके बाद उन्होंने अपनी लव लाइफ के बारे में बात की और बताया कि कैसे एक लड़की ने उनसे शादी करने की कोशिश की, लेकिन परिवार नहीं माना तो वो दोनों शादी नहीं कर सके।

Advertisement

सलमान के संग मस्ती करते दिखे बग्गा

हालांकि बग्गा को उन्होंने अपनी शादी में बुलाया और तजिंदर भी शादी में गए। इसके बाद सलमान कहते हैं कि ये हंस तो रहे हैं, लेकिन अंदर से ये इंसान रो रहा है। अब सलमान तो सलमान हैं वो भला कहां किसी को छोड़ते हैं और उन्होंने बग्गा के साथ खूब मजाक किया।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18: स्टेज पर शेखी दिखा पछताया ‘शहजादा’, सलमान ने खोली पोल तो बदल गए बोल

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो