whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

ED के रडार पर आईं तमन्ना भाटिया, महादेव बैटिंग एप मामले में बढ़ीं मुश्किलें

Tamanna Bhatia Mahadev Batting App: बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया से ईडी ने पूछताछ की है। ईडी ने महादेव बैटिंग एप मामले में उनसे पूछताछ की।
08:01 PM Oct 17, 2024 IST | Pushpendra Sharma
ed के रडार पर आईं तमन्ना भाटिया  महादेव बैटिंग एप मामले में बढ़ीं मुश्किलें
Tamanna Bhatia

Tamanna Bhatia Mahadev Batting App: बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही हैं। वह प्रवर्तन निदेशालय (ED) के रडार पर आ गई हैं। महादेव बैटिंग एप मामले में उनसे पूछताछ की जा रही है। रिपोर्ट के अनुसार, तमन्ना भाटिया को महादेव एप पर आईपीएल मैचों को अवैध रूप से देखने को बढ़ावा देने का आरोप है। जांच एजेंसी की ओर से बुलाए जाने के बाद तमन्ना अपनी मां के साथ गुवाहाटी पहुंचीं।

Advertisement

'आज की रात' से बनी हुई हैं चर्चा में 

बताया जा रहा है कि उनसे गुवाहाटी में ईडी ने पूछताछ की है। तमन्ना बॉलीवुड फिल्म स्त्री-2 के 'आज की रात' गाने से चर्चा में बनी हुई हैं। बता दें कि महादेव बैटिंग एप मामले में बॉलीवुड स्टार्स पर लगातार ईडी का शिकंजा कसता जा रहा है। ईडी ने 17 बॉलीवुड एक्टर्स से इस मामले में पूछताछ की है। इस मामले में कॉमेडियन कपिल शर्मा को भी तलब किया गया था। आपको बता दें कि तमन्ना भाटिया से ये दूसरी बार ईडी की पूछताछ है।

Advertisement

अप्रैल में भी हो चुकी है पूछताछ 

अप्रैल में तमन्ना भाटिया को महादेव की सहायक कंपनी फेयरप्ले एप पर आईपीएल मैचों का कथित तौर पर प्रचार करने के लिए तलब किया गया था। उन्हें महाराष्ट्र साइबर सेल ने पूछताछ के लिए बुलाया था। बताया जा रहा है कि जांच एजेंसियां महादेव बैटिंग एप मामले में 15,000 करोड़ रुपये के घोटाले की जांच कर रही हैं। महादेव एप के ओनर सौरभ चंद्राकर को 6 दिन पहले दुबई में गिरफ्तार किया गया था।

Advertisement

ये भी पढ़ें: कंगना रनौत की ‘इमरजेंसी’ में क्या हुए बदलाव? जिससे मिली सेंसर बोर्ड की हरी झंडी

फेयरप्ले एप से जुड़ी थीं तमन्ना भाटिया

एप पर आधिकारिक प्रसारक वायकॉम 18 की अनुमति के बिना आईपीएल मैचों को अवैध रूप से स्ट्रीम करने का आरोप है। जिससे आधिकारिक प्रसारक को वित्तीय नुकसान उठाना पड़ा। रिपोर्ट्स के अनुसार, तमन्ना भाटिया फेयरप्ले एप से जुड़ी हुई थीं। इस एप से वायकॉम को 1 करोड़ रुपये का घाटा हुआ। महादेव बेटिंग एप घोटाले में 38 से ज्यादा लोगों के नाम सामने आ चुके हैं। छत्तीसगढ़ की पूर्व कांग्रेस सरकार और भूपेश बघेल पर भी आरोपियों की मदद के आरोप लगे थे। हालांकि उन्होंने आरोपों से इनकार करते हुए इसे साजिश करार देकर विपक्ष पर सवाल उठाए थे।

ये भी पढ़ें: Yami Gautam क्यों हुईं भावुक? एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर बताई वजह

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो