whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पैपराजी के कैमरे के सामने फोटो खींचने की लगी होड़, तो Tamannaah Bhatia बोलीं- 'बहुत लोग हैं मेरी जान...'

Tamannaah Bhatia: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है। दर्शकों को फिल्म खूब पसंद आ रही है और फैंस इसकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं। फिल्म को रिलीज हुए ज्यादा टाइम भी नहीं हुआ है और ये जल्द ही अपना बजट निकाल लेगी।
09:18 AM May 09, 2024 IST | Nancy Tomar
पैपराजी के कैमरे के सामने फोटो खींचने की लगी होड़  तो tamannaah bhatia बोलीं   बहुत लोग हैं मेरी जान
Tamannaah Bhatia

Tamannaah Bhatia: साउथ की फेमस एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन दिनों अपनी तमिल फिल्म 'अरनमनई 4' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। फैंस को अभिनेत्री की फिल्म खूब पसंद आ रही है और दर्शक उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस को वर्सोवा जेट्टी में देखा गया। पैप्स के कैमरे के सामने जैसे ही एक्ट्रेस आई तो पैपराजी ने जमकर फोटोज खींचे। हालांकि इस दौरान एक्ट्रेस कुछ ऐसा कह गईं, जिससे वो चर्चा में आ गईं।

तमन्ना ने दिया ये जवाब

दरअसल, जब तमन्ना पैप्स के कैमरे के सामने थी, तब कैमरे के पीछे से आवाज आती है कि तमन्ना मैम एक फोटो दो ना। इस पर अभिनेत्री कहती हैं कि बहुत लोग हैं मेरी जान, अगली बार, प्लीज अगली बार। इसके बाद एक्ट्रेस जाने लगती हैं और फिर वो कहती हैं कि अपना ध्यान रखो। अब एक्ट्रेस के इस रिएक्शन पर यूजर्स रिएक्ट ना करें, ऐसा भी नहीं हो सकता।

यूजर्स ने ऐसे किया रिएक्ट

जी हां, तमन्ना के इस वीडियो पर नेटिजंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि बहुत लोग हैं मेरी जान, ये क्या बोल गई। दूसरे ने लिखा कि एक फोटो देने में क्या ही जा रहा था। तीसरे ने लिखा कि इतना भी क्या बिजी रहना, जो एक फोटो ना दे सकें। एक और यूजर ने लिखा कि लगता है, ज्यादा ही बिजी हो। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

टिकट विंडो पर छाई फिल्म 'अरनमनई 4'

बता दें कि तमन्ना भाटिया की फिल्म की खूब चर्चा हो रही है। इस फिल्म को रिलीज हुए ज्यादा दिन नहीं हुए हैं और ये बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन ही 4.65 करोड़ रुपये का कारोबार किया। ऐसे में फिल्म जल्द ही अपना बजट भी निकाल लेगी। फिल्म में एक्ट्रेस के काम को खूब सराहा जा रहा है। इतना ही नहीं बल्कि फैंस को एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्मों को भी बेसब्री से इंतजार है।

यह भी पढ़ें- पुलवामा अटैक हो या COVID-19, लोगों की मदद करने के लिए हमेशा तैयार रहता है साउथ का ‘राउडी’

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो