चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Badshah और Sanjay Dutt के बाद IPL स्ट्रीमिंग में उछला Tamannaah Bhatia का नाम, किया तलब

Tamannaah Bhatia Summoned: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को महाराष्ट्र साइबर पुलिस ने समन भेजा है। एक्ट्रेस अब एक बड़े मामले में फंस गई हैं। उनके साथ-साथ एक्टर संजय दत्त से भी इस मामले में पूछताछ की जाएगी। चलिए पता करते हैं कि आखिर मामला क्या है।
10:51 AM Apr 25, 2024 IST | Ishika Jain
Tamannaah Bhatia को मुंबई साइबर पुलिस का समन
Advertisement

Tamannaah Bhatia Summoned: बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी शॉकिंग खबर सामने आई है। उन्हें अब महाराष्ट्र साइबर पुलिस ने समन भेजा है। यानी अब एक्ट्रेस को एक बड़े मामले में महाराष्ट्र साइबर पुलिस के सामने पेश होना होगा और उनके सभी सवालों के जवाब भी देने पड़ेंगे। अब ये मामला किस चीज से जुड़ा है और एक्ट्रेस ने ऐसा क्या किया है कि उन्हें तलब किया गया है चलिए जानते हैं।

Advertisement

तमन्ना भाटिया को क्यों किया गया तलब?

दरअसल, अब महाराष्ट्र साइबर पुलिस एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया से फेयर प्ले ऐप (Fairplay App) पर आईपीएल 2023 (IPL 2023) की इलीगल स्ट्रीमिंग को लेकर पूछताछ करेगी। इस इलीगल स्ट्रीमिंग से वायाकॉम को करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ जिसको लेकर अब एक्ट्रेस से सवाल किए जाएंगे। सामने आई जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को 29 अप्रैल को महाराष्ट्र साइबर के सामने हाजरी लगानी होगी।

संजय दत्त को भी किया समन

उनके अलावा इस मामले में एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) को भी तलब किया गया था। वो 23 अप्रैल को महाराष्ट्र साइबर पुलिस के सामने उनके सभी तीखे सवालों का सामना करने वाले थे। लेकिन उन्होंने कुछ वक्त मांगा और अपना बयान दर्ज करवाने के लिए एक नई तारीख की मांग की। एक्टर का दावा है कि वो तय तारीख पर भारत में नहीं थे। बता दें, इस जांच से पुलिस ये पता करने की कोशिश में जुटी है कि क्या फेयर प्ले ऐप पर आईपीएल 2023 की इलीगल स्ट्रीमिंग की जानकारी एक्टर्स को पहले से थी या नहीं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: मशहूर एक्ट्रेस ने दो दिन के अंदर रचाई दूसरी शादी, दूल्हा-दुल्हन की तस्वीरें देख चौंके फैंस

आखिर क्या है मामला?

ये खबर बाहर आते ही सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। सभी लोग कंफ्यूज हैं कि आखिर एक्ट्रेस को तलब क्यों किया जा रहा है। वहीं, कुछ फैंस तो एक्ट्रेस को लेकर चिंता में पड़ गए हैं। साथ ही यूजर्स एक्ट्रेस को सपोर्ट करते और उनकी हिम्मत बढ़ाते हुए भी नजर आ रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें, फेयर प्ले एक ऐसी ऐप है जहां लोग ऑनलाइन सट्टेबाजी करते हैं। अब इस ऐप पर आईपीएल की अवैध स्ट्रीमिंग का मामला सामने आया है। डिजिटल पाइरेसी के बाद इस ऐप को प्रमोट करने वाले एक्टर्स भी मुश्किल में पड़ गए हैं।

Advertisement
Tags :
Sanjay DuttTamannaah Bhatia
Advertisement
Advertisement