whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हाथों में हाथ डाले डिनर डेट पर दिखा ये कपल, इंटरनेट पर वीडियो हुआ वायरल

Tamannaah Bhatia-Vijay Varma Viral Video: सोशल मीडिया पर साउथ के कपल का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों एक-दूसरे संग घूमते नजर आ रहे हैं।
08:42 AM Aug 26, 2024 IST | Nancy Tomar
हाथों में हाथ डाले डिनर डेट पर दिखा ये कपल  इंटरनेट पर वीडियो हुआ वायरल
Tamannaah Bhatia, Vijay Varma

Tamannaah Bhatia-Vijay Varma Viral Video: कोई भी स्टार साथ में नजर आए और गॉसिप टाउन में बातें ना हो... ये कैसे हो सकता है। जी हां, इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें साउथ का एक कपल हाथों में हाथ डाले नजर आ रहा है। जैसे ही इंटरनेट पर ये वीडियो सामने आया, तो सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर रिएक्ट किया।

इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

दरअसल, सोशल मीडिया पर इस वक्त जो वीडियो चर्चा में बना हुआ है, वो किसी और का नहीं बल्कि तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा का है। जी हां, इस वीडियो में दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े डिनर डेट पर नजर आए। हाल ही में इन दोनों सितारों को पैपराजी ने मुंबई में देखा और अपने कैमरे में कैप्चर कर लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गर्लफ्रेंड को प्रोटेक्ट करते दिखे विजय

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि तमन्ना भाटिया अपने बॉयफ्रेंड विजय वर्मा के साथ जा रही हैं। दोनों साथ में बेहद प्यारे लग रहे हैं। लवबर्ड्स ने अपने ब्लू और व्हाइट आउटफिट से ट्विनिंग भी की हुई थी। इतना ही नहीं बल्कि इस दौरान विजय को अपनी गर्लफ्रेंड तमन्ना को प्रोटेक्ट करते भी देखा गया। लेडीलव के कार में बैठने के बाद ही विजय गाड़ी में बैठे।

यूजर्स ने की तारीफ

कपल का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो पर यूजर्स भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि आप दोनों साथ में बहुत अच्छे लग रहे हैं। दूसरे यूजर ने कहा कि आप दोनों की जोड़ी कमाल की है। तीसरे यूजर ने कहा कि साथ में कमाल लग रहे हो। इस तरह यूजर्स कपल की तारीफ कर रहे हैं।

विजय ने किया था खुलासा

गौरतलब है कि एक इंटरव्यू में विजय वर्मा ने तमन्ना संग अपने डेटिंग रूमर्स को लेकर भी बात की थी। इस दौरान एक्टर ने कहा था कि समय के साथ कैसे उनकी भी सोच बदली कि लोग उनके और तमन्ना के रिश्ते को कैसे देखते हैं। उन्होंने बताया कि जब उन्हें ये पता लगा कि लोगों को उनकी पर्सनल लाइफ और तमन्ना संग डेटिंग लाइफ में कितनी दिलचस्पी है, तो बहुत हैरानी हुई, लेकिन समय के साथ उन्हें इसकी आदत हो गई।

यह भी पढ़ें- Rupali Ganguly के बेहद करीबी का निधन, ‘अनुपमा’ ने इमोशनल वीडियो शेयर कर दी जानकारी

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो