मशहूर एक्टर के निधन से सिनेमा को बड़ा झटका, यूट्यूब पर रातों रात हुए थे फेमस

Bijili Ramesh Passes Away: साउथ फिल्म इंडस्ट्री इस वक्त अपने 'काले-कारनामों' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। इस बीच खबर आई कि इंडस्ट्री के एक मशहूर एक्टर का निधन हो गया है। एक्टर ने निधन से सभी परेशान हैं और उनके लिए दुआ कर रहे हैं।

featuredImage
Bijili Ramesh

Advertisement

Advertisement

Bijili Ramesh Passes Away: फिल्म इंडस्ट्री से दुखद खबर सामने आ रही है। साउथ के एक बड़े चेहरे का निधन हो गया है। तमिल अभिनेता बिजली रमेश ने 46 साल की उम्र में आज यानी 27 अगस्त को अंतिम सांस ली। लंबी बीमारी से पीड़ित होने के बाद अभिनेता रमेश का चेन्नई में निधन हो गया। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, बिजली रमेश लीवर से संबंधित समस्याओं का इलाज करा रहे थे। मंगलवार सुबह तड़के उन्होंने अंतिम सांस ली। बिजली रमेश का अंतिम संस्कार आज शाम को किया जाएगा।

लीवर संबंधी बीमारी से जूझ रहे थे रमेश

बिजली रमेश के निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। हर कोई उनके निधन पर शोक जाहिर कर रहा है और एक्टर के चाहने वाले उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले ही रमेश के परिवार ने इंडस्ट्री के उनके सहयोगियों से उनके इलाज में आर्थिक मदद करने की भी अपील की थी। लीवर संबंधी स्वास्थ्य समस्याओं से जूझने के बाद रमेशा का निधन हो गया।

रमेश को थी शराब की लत

हालांकि एक्टर ने कई बार इस बात को कबूल भी किया था कि वो शराब पीते हैं। साथ ही उन्होंने ये भी माना था कि इस वजह से उन्हें कई परेशानियों का भी सामना करना पड़ा। इतना ही नहीं बल्कि शराब के शौकिन होने के बावजूद बिजली लोगों को शराब की लत के खिलाफ सलाह देते थे और सभी को अपनी सेहत का ध्यान रखने के लिए कहते थे।

यूट्यूब पर हुए थे फेमस

बता दें कि बिजली रमेश यूट्यूब पर एक स्केच ग्रुप के प्रैंक वीडियो में नजर आए थे, जिसके बाद उन्हें हर कोई पहचानने लगा था। वीडियो रातोंरात वायरल हो गया। उसी साल उन्हें नयनतारा और निर्देशक नेल्सन दिलीपकुमार की 'कोलामावु कोकिला' के लिए एक स्पेशल गाने में देखा गया था। हालांकि इसके बाद ही रमेश ने तमिल सिनेमा में अपने अभिनय की शुरुआत की थी। उन्होंने कई फिल्मों में दर्शकों का दिल जीता।

सिनेमा में शोक की लहर

इतना ही नहीं बल्कि रमेश कुकू विद कोमाली नामक टेलीविजन कुकिंग रियलिटी शो में भी प्रतिभागी रहे थे। रमेश अभिनेता रजनीकांत के भी बहुत बड़े फैन थे। बिजली रमेश के निधन की खबर से पूरे सिनेमा में गम के बादल छा गए हैं।

यह भी पढ़ें- शादी के चंद महीने बाद ही क्या तलाक लेंगी मशहूर एक्ट्रेस? रूमर्स पर क्या बोलीं- Arti Singh?

Open in App
Tags :