whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Sunny Leone के साथ One Night Stand के सीन्स पर एक्टर का बयान, बोले- उनके साथ ट्यूनिंग एक नंबर

Tanuj Virvani on Working With Sunny Leone: सनी लियोनी के साथ काम करने को लेकर बॉलीवुड एक्टर तनुज विरवानी ने बड़ा बयान दिया है। तनुज ने अपनी 'स्प्लिटस्विला 15' को-होस्ट पर क्या कुछ कहा है, देखिए इस रिपोर्ट में।
08:46 PM Sep 28, 2024 IST | Himanshu Soni
sunny leone के साथ one night stand के सीन्स पर एक्टर का बयान  बोले  उनके साथ ट्यूनिंग एक नंबर
तनुज विरवानी ने सनी लियोनी के साथ काम करने पर दिया बयान

Tanuj Virvani on Working With Sunny Leone: बॉलीवुड एक्टर तनुज विरवानी कुछ दिन पहले ही पिता बने हैं। तनुज अपनी वाइफ और बेबी के साथ इनदिनों अपना पूरा समय बिता रहे हैं। इसी बीच एक्टर ने पारस छाबड़ा के पॉडकास्ट में अपनी निजी जिंदगी और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर ढेर सारी बातें की हैं। अभिनेता ने हाल ही में सनी लियोनी के साथ 'स्प्लिटस्विला 15' को होस्ट किया था, ऐसे में उन्होंने एक बार फिर सनी लियोनी के साथ काम करने को लेकर भी अपना अनुभव शेयर किया। क्या कुछ कहा एक्टर ने, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

रणविजय को रिप्लेस करने पर तनुज का रिएक्शन

साल 2016 में सनी लियोनी के साथ फिल्म 'वन नाइट स्टैंड' में रोमांस कर चुके एक्टर ने पहले तो 'स्प्लिटस्विला 15' को होस्ट करने का अपना एक्सपीरियंस शेयर किया। इस दौरान एक्टर ने रणविजय को रिप्लेस करने के सवाल पर भी जवाब दिया। उन्होंने कहा कि अगर मैंने रणविजय को होस्ट के तौर पर रिप्लेस किया था तो फिर तो अर्जुन बिजलानी को भी किया था, लेकिन ऐसा नहीं होता। जब शो के मेकर्स मेरे पास ऑफर लेकर आए थे तो पहले तो मैं खुद दी काम करने को लेकर श्योर नहीं था क्योंकि मैंने कभी किसी रिएलिटी शो को होस्ट नहीं किया था लेकिन जब उन्होंने मुझे बताया कि वो मुझे क्यों होस्ट के तौर पर कास्ट कर रहे हैं तो मैंने शो को हां कर दिया।

Advertisement

सनी लियोनी के साथ काम करने पर बोले तनुज

सनी लियोनी के साथ काम करने के एक्सपीरियंस पर तनुज ने कहा कि सनी लियोनी के साथ हमेशा काम करने का अनुभव अच्छा ही रहता है। उनके साथ मेरी ट्यूनिंग अच्छी है। उनका एक अलग ही सेंस ऑफ ह्यूमर है जो मुझे बहुत पसंद है। शो हिट होने का एक कारण ये भी था कि मैं और सनी पहले से ही एक हिट गाने में साथ काम कर चुके थे। हमारी कैमिस्ट्री लोगों को पंसद आई थी। इसलिए शो में भी हमें लोगों ने पसंद किया। फिल्म 'वन नाइट स्टैंड' के सीन्स के बारे में पूछने पर तनुज ने कहा कि नहीं फिल्म के सीन्स तो मुझे याद नहीं आते थे लेकिन सनी के साथ बॉन्ड अच्छा था, इसलिए शो पर बड़ा मजा आया।

तनुज को एक्टिंग विरासत में मिली

तनुज विरवानी एक अभिनेता और मॉडल हैं, जिन्हें एक्टिंग की विरासत अपनी मां से मिली है। उनकी मां रति अग्निहोत्री हिंदी सिनेमा की प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं और अमिताभ बच्चन के साथ भी काम कर चुकी हैं। रति अग्निहोत्री और बिजनेसमैन अनिल विरवानी के बेटे तनुज ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'लव यू सोनिया' से की थी। हालांकि, उन्हें फिल्मों की बजाय वेब सीरीज में अपनी एक्टिंग के लिए ज्यादा सराहा गया है और उन्होंने इंडस्ट्री में एक खास पहचान बनाई है।

Advertisement

यह भी पढ़ें इस एक्ट्रेस की मौत से सदमे में Priyanka Chopra, वीडियो शेयर कर जताया दुख

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो