whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

टैरो कार्ड रीडर ने काफी पहले कर दी थी Ranbir Kapoor की पत्नी को लेकर भविष्यवाणी! कितनी सच निकली बात?

Ranbir Kapoor, Alia Bhatt: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणबीर कपूर की शादी को लेकर बहुत पहले ही एक ज्योतिषी ने भविष्यवाणी कर दी थी। जी हां, रणबीर की शादी की इस भविष्यवाणी को सुनकर फैंस भी हैरान रह गए थे क्योंकि आज ये सच हो चुकी है।
09:16 AM Sep 15, 2024 IST | Nancy Tomar
टैरो कार्ड रीडर ने काफी पहले कर दी थी ranbir kapoor की पत्नी को लेकर भविष्यवाणी  कितनी सच निकली बात
Ranbir Kapoor, Alia Bhatt

Ranbir Kapoor, Alia Bhatt: बॉलीवुड के कई कपल्स ऐसे हैं, जिनको लेकर फैंस में एक अलग ही लेवल का क्रेज देखने को मिलता है। फिर चाहे वो दीपिका-रणवीर हों या अनुष्का-विराट, रणबीर-आलिया हों या फिर देसी-विदेशी जोड़ा निक-प्रियंका। कई कपल्स अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में भी रहते हैं। हालांकि बी-टाउन सितारों को लेकर कई बार कुछ ज्योतिष ऐसी भविष्यवाणी कर देते हैं, जो सच साबित हो जाती है और फैंस भी इस पर यकीन नहीं कर पाते।

रणबीर कपूर की वाइफ पर भविष्यवाणी

बी-टाउन के मोस्ट फेवरेट कपल्स में से एक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी इस लिस्ट में शामिल हैं। जी हां, कपल की शादी से पहले ही रणबीर की शादी को लेकर एक ज्योतिष ने बता दिया था कि उनकी होने वाली बीवी कैसी होंगी? जब ये बात इंटरनेट पर आई और लोगों में इसकी चर्चा हुई तो फैंस भी हैरान रह गए। दरअसल, ये बात आज की नहीं है बल्कि सालों पहले की है।

इंटरनेट पर सामने आया वीडियो

सोशल मीडिया पर एक बहुत पुराना वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में रणबीर कपूर और मशहूर सिलेब्रिटी टैरो कार्ड रीडर मुनीषा खतवानी बैठी हुई हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि मुनीषा, अभिनेता की शादी पर चर्चा कर रही हैं और उन्हें बता रही हैं कि उनकी होने वाली वाइफ कैसी होगी? मुनीषा ने रणबीर की शादी से पहले ही बता दिया था कि जिससे भी उनकी शादी होगी वो बेहद भावुक और प्यार करने वाली इंसान है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @ranbiraliafanpage

कैसे होगी रणबीर की वाइफ?

मुनीषा ने कहा कि उसका अपना करियर होगा और वो आपके काम को भी अच्छे से समझेगी। आप दोनों के बीच काफी दोस्ती होगी क्योंकि आप ऐसे व्यक्ति हैं जिसे रिश्ते में आने से पहले किसी से दोस्ती करने की जरूरत है। टैरो रीडर ने आगे कहा कि हो सकता है कि आप उनसे थोड़े समय के लिए मिले हों, लेकिन आप अभी तक उसे बहुत गहराई से नहीं जानते हैं। बता दें कि ये वीडियो बहुत पुराना है, जो सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा का विषय बना रहता है।

कौन हैं मुनीषा?

टैरो रीडर मुनीषा की बात करें तो वो एक फेमस सिलेब्रिटी टैरो रीडर और ज्योतिषी हैं। मुनीषा ने ही दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा जैसी मशहूर हस्तियों के लिए भी भविष्यवाणियां की हैं। इसके अलावा मुनीषा ने जस्ट मोहब्बत, वैदेही, तंत्र, सर्वाइवर इंडिया जैसे हिंदी टेलीविजन शो में भी काम किया है। सोशल मीडिया पर भी वो पॉपुलर हैं और उन्हें 9 साल से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

यह भी पढ़ें- दुबई एयरपोर्ट से फिर वायरल हुआ Aishwarya-Aaradhya का वीडियो, यूजर्स ने पूछा बस एक सवाल

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो