whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Tarzan Actor Death: 24 से ज्यादा चोटें, कंधे टूटे और शेर के काटने के निशान, 'टार्जन' बनना आसान नहीं

Tarzan Fame Ron Ely: 'टार्जन' एक्टर रॉन एली के निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। हर कोई रॉन एली के लिए दुआ कर रहा है। हालांकि रॉन के फैंस और चाहने वाले उनके निधन से बेहद दुखी है। रॉन की बड़ी फैन फॉलोइंग है।
01:30 PM Oct 24, 2024 IST | Nancy Tomar
tarzan actor death  24 से ज्यादा चोटें  कंधे टूटे और शेर के काटने के निशान   टार्जन  बनना आसान नहीं
Ron Ely

Tarzan Fame Ron Ely: मनोरंजन जगत में गम के बादल छाए हुए हैं। 'टार्जन' एक्टर रॉन एली के निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। हर कोई उनके निधन पर दुख जाहिर कर रहा है। जब मशहूर अमेरिकी एक्टर रॉन एली के निधन पर उनकी बेटी ने भी बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि लोगों के दिलों पर राज करने वाले रॉन एली के लिए 'टार्जन' बनना बिल्कुल भी आसान नहीं था।

Advertisement

'टार्जन' का किरदार रॉन एली ने निभाया

ये तो सभी जानते हैं कि 'टार्जन' सीरीज बेहद पॉपलुर है और इसी अपनी एक फैन फॉलोइंग है। इस सीरीज में 'टार्जन' का किरदार रॉन एली ने ही निभाया था। उनका ये किरदार लोगों को इतना पसंद आया कि वो पॉपुलैरिटी के सातवें आसमान पर पहुंच गए। हालांकि जब रॉन एली ने इस किरदार को निभाया था, तो उस वक्त वो बेहद जख्मी थे, लेकिन फिर भी वो अपने काम से नहीं चूके और उन्होंने घायल होने के बाद भी शूटिंग की।

घायल होने के बाद भी की शूटिंग

दरअसल, जब रॉन 'टार्जन' की शूटिंग कर रहे थे, तो उस वक्त रॉन ने सभी स्टंट रिए थे। इस दौरान रॉन एली को बेहद चोटें लगी और उनके शरीर पर दो दर्जन से भी ज्यादा चोटों के निशान थे। इतना ही नहीं बल्कि इस दौरान उन्होंने दोनों कंधों में भी चोटें लगी थी और उनकी बॉडी पर कई जगह शेर के काटे हुए के निशान भी थे। किसी भी इंसान के लिए घायल होने के बाद काम करना अपने आपमें बेहद बड़ी बात होती है।

Advertisement

Advertisement

2001 में लिया था संन्यास 

वैसे तो रॉन ने साल 2001 में ही एक्टिंग से संन्यास ले लिया था, लेकिन इसके बाद भी वो टेलीविजन फिल्म एक्सपेक्टिंग अमीश (2014) में एक्टिंग के की और अभिनय में वापसी की। इतना ही नहीं बल्कि एली ने इसके बाद लिखना भी शुरू किया और नाइट शैडोज (1994) और ईस्ट बीच (1995) जैसे नॉवल्स लिखे। बता दें कि रॉन का जन्म 21 जून, 1938 को हियरफोर्ड, टेक्सास में हुआ था।

शादी के कई सालों बाद लिया तलाक

भले ही रॉन टेक्सास में जन्में थे, लेकिन उनका पालन-पोषण अमरिलो में हुआ था। उन्होंने साल 1959 में अपनी हाई स्कूल वाली गर्लफ्रेंड हेलेन जेनेट ट्रिपलेट से शादी की खी। रॉन और हेलेन दोनों ही हियरफोर्ड, टेक्सास के रहने वाले थे। हालांकि साल 1961 जुलाई में दोनों ने तलाक लेकर अपनी राहें अलग कर ली थी। इतना ही नहीं बल्कि इसके बाद उन्होंने उर्सुला एंड्रेस, बारबरा बाउचेट, डायन कैनन और ब्रिट एकलैंड को डेट किया। साल 1984 में रॉन ने वैलेरी लुंडिन से शादी की। बता दें कि वैलेरी ने 1981 में मिस फ्लोरिडा यूएसए का खिताब जीता था।

यह भी पढ़ें- Salman Khan के फैंस के लिए आई गुड न्यूज, धमकियों के बीच शूट किया Sikandar का एक्शन सीक्वेंस

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो