खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Taylor Swift बनीं अरबपति, 35 देशों की GDP से कहीं ज्यादा Pop Star की नेटवर्थ

Taylor Swift: दुनियाभर में अपनी आवाज का जादू बिखरने वाली टेलर के पास अब कई देशों की जीडीपी से भी ज्यादा संपत्ति है। हाल ही में आई समाचार आउटलेट की रिपोर्ट की मानें तो टेलर स्विफ्ट फोर्ब्स वर्ल्ड की अरबपतियों की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं।
04:50 PM Apr 03, 2024 IST | Nancy Tomar
Taylor Swift
Advertisement

Taylor Swift: मशहूर अमेरिकी पॉप स्टार टेलर स्विफ्ट (Singer Taylor Swift) अब अरबपति बन चुकी हैं। जी हां, दुनियाभर में अपनी आवाज का जादू बिखरने वाली टेलर के पास अब कई देशों की जीडीपी से भी ज्यादा संपत्ति है।

Advertisement

Forbes billionaires 2024

हाल ही में आई समाचार आउटलेट की रिपोर्ट की मानें तो टेलर स्विफ्ट 1.1 बिलियन डॉलर नेट वर्थ के साथ फोर्ब्स वर्ल्ड की अरबपतियों की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं। बता दें कि ऐसा पहली बार हुआ है।

टेलर सिवफ्ट

अब अरबपतियों की लिस्ट में शामिल हो चुकी टेलर की बात करें तो पॉप स्टार अभी महज 34 साल की हैं और उन्होंने सिर्फ अपने गानों और परफॉर्मेंस के दम पर इस तमगे को हासिल किया है। ऐसा करने वाली टेलर पहली म्यूजिशियन हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो टेलर स्विफ्ट के पास 35 देशों की जीडीपी से कहीं ज्यादा संपत्ति है। मेगास्टार तो टेलर पहले से ही अब उन्होंने ये नया तमगा हासिल किया है, जिससे सिंगर के फैंस भी बेहद खुश हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं।

Advertisement

ग्रैमी अवॉर्ड्स में भी रहा टेलर का जलवा

बता दें कि कुछ ही टाइम पहले ग्रैमी अवॉर्ड्स का भी आयोजन किया गया था, जिसमें टेलर का अपना अलग ही जलवा रहा था। इतना ही नहीं बल्कि चार बार बेस्ट एल्बम अवॉर्ड जीतकर वो ऐसा करने वाली पहली परफॉर्मर भी बन चुकी हैं। सिंगर की फैन फॉलोइंग भी खूब है। दुनियाभर में लोगों को टेलर के गाने खूब पसंद आते हैं।

बड़ा नाम बन चुकी हैं टेलर

आज के समय में टेलर एक बड़ा नाम बन चुकी हैं। फिर चाहे देश हो या विदेश हर जगह सिंगर के चाहने वाले आपको मिल ही जाएंगे। दुनियाभर में कम उम्र में इतना नाम कमाने वाली टेलर ने अपने दम पर ही इस मुकाम को हासिल किया है। इतना ही नहीं बल्कि अब तो हर समय टेलर का नाम लाइमलाइट में बना रहता है।

यह भी पढ़ें- क्या Mirzapur के बबलू पंड‍ित को इन सीर‍ियल्‍स में पहचाना? अगर नहीं तो देखें Vikrant Massey का TV अवतार

Advertisement
Tags :
Forbes billionaires 2024Taylor Swift
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement