whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3 का विनर तय, फिर दोहराएगा पुराना इतिहास?

Bigg Boss OTT 3: बिग बोस ओटीटी 3 के ग्रैंड फिनाले में एक बार फिर इतिहास दोहरा सकता है। बिग बॉस 16 में जो हुआ था इस बार भी कुछ वैसा ही होता दिख रहा है। लोग कह रहे हैं कि इस सीजन का विनर भी फिक्स्ड है।
07:31 PM Jul 31, 2024 IST | Ishika Jain
bigg boss ott 3 का विनर तय  फिर दोहराएगा पुराना इतिहास
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले 2 दिन बाद है लेकिन विनर के नाम की चर्चा अभी से शुरू हो गई है। अभी तक सबको ऐसा लग रहा था कि लवकेश कटारिया ही इस सीजन कि ट्रॉफी उठाएंगे, लेकिन उनके शॉकिंग एलिमिनेशन के बाद फैंस भी सोच में पड़ गए हैं कि आखिर अब इस ट्रॉफी का मालिक कौन बनेगा? बता दें, शो को अपने टॉप 5 मिल चुके हैं। अरमान मलिक और लवकेश कटारिया के आउट होने के बाद अब सना मकबूल, साई केतन राव, रणवीर शौरी, नैजी और कृतिका मलिक गेम में बने हुए हैं।

बिग बॉस में फिर होगी हिस्ट्री रिपीट?

इन टॉप 5 में से ही कोई शो का विजेता बनेगा। लेकिन अब ऐसा माना जा रहा है कि शो फिक्सड है। लव कटारिया के एविक्ट होने से सोशल मीडिया पर लोग गरमाए हुए हैं। ऐसे में मेकर्स पर भी बायस्ड होने के आरोप लग रहे हैं। इसी बीच अब ये भी लग रहा है कि इस सीजन पुराना इतिहास भी दोहरा सकता है। अब इस बार कौन-सी हिस्ट्री रिपीट होने वाली है चलिए जानते हैं। बता दें, यहां हिस्ट्री का मतलब बिग बॉस के विनर से है।

बिना कुछ किए ट्रॉफी ले गए थे बिग बॉस 16 के विनर

दरअसल, एक सीजन था जो दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर था। उस सीजन में सभी को एक ही विनर नजर आ रहा था, लेकिन आखिरी मिनट पर उस कंटेस्टेंट को बाहर कर दिया गया और ट्रॉफी एक ऐसा शख्स जीत गया, जो पूरे शो में खाली बैठा था। उसका शो में नाम का इन्वॉल्वमेंट था। बस आखिरी के 1 हफ्ते में एक्टिव होकर उस सेलिब्रिटी ने अपने फैंस और चैनल की मेहरबानी से ट्रॉफी अपने नाम कर ली। ये शख्स कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस 16 के विनर मशहूर रैपर MC Stan थे। प्रियंका चाहर चौधरी को हराकर वो कैसे ये शो जीते ये तो आज तक फैंस को भी समझ नहीं आया है।

यह भी पढ़ें: Sidharth Shukla की अधूरी मोहब्बत को अब Shehnaaz Gill देंगी अंजाम? किसके साथ करेंगी रोमांस?

इस बार भी बिना गेम खेले कंटेस्टेंट को मिलेगी ट्रॉफी?

वहीं, इस बार ऐसा लग रहा है कि मेकर्स फिर से कुछ यही प्लान बना रहे हैं। अब इस सीजन में MC Stan की तरह कहीं नैजी को विनर न अनाउंस कर दिया जाए। दरअसल, MC Stan की तरह नैजी भी शो में गायब ही दिखते हैं। उनका किसी भी चीज में कोई खास इन्वॉल्वमेंट नहीं है। फिर भी मेकर्स उन्हें स्पॉटलाइट में ले ही आते हैं। ऐसे में हो सकता है कि बिना कुछ करे ही बिग बॉस के मेकर्स नैजी को ही ट्रॉफी थमा दें।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो