खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: Payal Malik को तहलका की पत्नी ने लताड़ा, बोलीं- शादी में खुश ना होती तो क्या रोकर आती?

Deepika Arya on Payal Malik: Bigg Boss OTT 3 के घर से जब से पायल मलिक बाहर हुई हैं वो कहीं ना कहीं अपने इंटरव्यू में कंटेस्टेंट्स के बारे में खुलासे कर रही है। पायल मलिक ने हाल ही में दीपिका आर्य को लेकर एक बात बोली थी। अब इसे लेकर दीपिका की प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने गुस्से में पायल और अरमान मलिक को काफी कुछ कहा है। दीपिका ने क्या कुछ कहा चलिए इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं।
06:13 PM Jul 12, 2024 IST | Himanshu Soni
Deepika Arya on Payal Malik
Advertisement

Deepika Arya on Payal Malik: Bigg Boss OTT 3 के घर में इन दिनों काफी कलेश दिख रहा है। खासकर जब से विशाल पांडे और अरमान मलिक के बीच थप्पड़ कांड हुआ है, तब से कंटेस्टेंट्स के बीच ग्रुप बनते हुए नजर आ रहे हैं। अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक जब से घर से बेघर हुईं हैं उन्होंने भी एक के बाद कंटेस्टेंट्स को लेकर कई खुलासे किए हैं। इसी बीच बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट सनी आर्य की वाइफ दीपिका आर्य ने भी अरमान, पायल और कृतिका को एक वीडियो के जरिए जमकर खरी-खोटी सुनाई थी। पायल मलिक से जब इसे लेकर एक इंटरव्यू में पूछा गया था तो उन्होंने दीपिका पर निशाना साधा था। अब दीपिका ने पायल को उस बात का मुंहतोड़ जवाब दे दिया है। चलिए आपको बताते हैं पूरा मामला क्या है।

Advertisement

पायल मलिक को दीपिका आर्य का जवाब

दीपिका आर्य ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो जारी करते हुए पायल मलिक को जमकर खरी खोटी सुनाई है। पायल मलिक के बारे में बोलते हुए दीपिका ने कहा कि 'आज के समय में अगर आप किसी को सही भी बोल देंगे तो भी लोगों को प्रोब्लम होने लगेगी। पायल ने इंटरव्यू में कहा कि वो तो हमारे घर में आकर ढोल बजाकर नाच के गई थी।' इस पर दीपिका ने कहा- 'आपको समझ आता है कि आप क्या बोल रहे हो। आपके घर पर जब मैं आई थी तो मैं खुशी में शामिल हुई थी तो ऐसे माहौल में मैं क्या मातम मनाऊंगी।'

दीपिका ने आगे कहा कि 'मैंने कब बोला कि तुम लोग घटिया हो, मैंने तो बस दो शादी को लेकर कहा था कि ये गलत है। आगे किसी को भी ऐसे नहीं करना चाहिए। आप किसी की बहन-बेटी के बारे में क्या बोल रहे हो, कैसे बोल रहे हो। ये कितना गलत है।'

Advertisement

पायल मलिक ने दीपिका पर की थी टिप्पणी

पायल मलिक ने एक इंटरव्यू में दीपिका को लेकर कहा था कि आप लोग उनके बारे में मुझसे मत पूछिए वो जो भी कह रही हैं उससे हमे फर्क नहीं पड़ता। वो मेरी शादी में हमारे घर आई थीं, खूब डांस करके गई हैं, वो हमारे घर पर आकर ढोलकियां भी बजाकर गई है।

कहां से शुरू हुआ पूरा मामला?

दरअसल ये पूरा मामला तब शुरू हुआ था जब दीपिका आर्य ने बिग बॉस को देखकर पायल, अरमान और कृतिका के बारे में काफी कुछ कहा था। उन्होंने कहा था कि ये कैसा संदेश दे रहे हैं हम समाज को। उन्होंने कहा था कि एक आदमी दो-दो शादियां करे, क्या यही संदेश हम समाज को दे रहे हैं। उन्होंने पायल मलिक के बारे में भी कहा था कि वो बेचारी काफी कुछ सह रही है। वो किसी से भी अपना दर्द शेयर नहीं करती। हालांकि अंदर से पायल बहुत दुखी है। दीपिका के इस बयान के बाद कृतिका मलिक की मां ने भी एक वीडियो जारी किया था। उन्होंने वीडियो जारी करते हुए बताया था कि किस तरह से दीपिका उनके घर आईं और उनकी खुशी में भी शामिल हुई थीं।

यह भी पढ़ें: Indian 2 के लिए किसने चार्ज किए कितने करोड़? Kamal Haasan की फीस सुन बॉलीवुड एक्टर्स को लगेगा झटका

Advertisement
Tags :
Armaan MalikBigg Boss OTT 3Deepika Aryapayal malik
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement