whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मशहूर एक्टर की कार का हुआ भयंकर एक्सीडेंट, मौत के बाद दर्ज हुई FIR

Actor Raghu Babu Car Accident: फेमस एक्टर की कार का एक्सीडेंट हो गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो बताया जा रहा है कि एक्टर की कार और एक बाइक के बीच भयानक टक्कर हुई। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई।
05:58 PM Apr 18, 2024 IST | Nancy Tomar
मशहूर एक्टर की कार का हुआ भयंकर एक्सीडेंट  मौत के बाद दर्ज हुई fir
Raghu Babu Car Accident

Actor Raghu Babu Car Accident: सिनेमाजगत से बेहद दुखद खबर सामने आ रही है। जी हां, फेमस तेलुगु एक्टर रघु बाबू की कार का एक्सीडेंट हो गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो बताया जा रहा है कि रघु बाबू की कार और एक बाइक के बीच भयानक टक्कर हुई और इस हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई।

17 अप्रैल को हुई घटना

बता दें कि रघु बाबू की कार के साथ ये हादसा 17 अप्रैल को दोपहर के टाइम हुआ था। इस हादसे में भारत राष्ट्र समिति (BRS) के 50 साल के नेता संधिनेनी जनार्दन राव की मौत हो गई है। वहीं, अब सोशल मीडिया पर रघु का एक वीडियो भी सामने आया है। बताते चलें कि रघु बाबू हैदराबाद जा रहे थे और इस दौरान नारकेटपल्ली-अडानकी राजमार्ग पर उनकी कार एक बाइक से टकरा गई, जिससे ये अप्रिय घटना घट गई।

ड्राइवर चला रहा था कार

जब ये हादसा हुआ उस टाइम अभिनेता रघु बाबू की कार ड्राइवर चला रहा था। अब पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। बता दें कि जब हादसा हुआ उस समय मौके पर मौजूद लोग वहां पहुंचे थे। इस घटना में घायल हुए जनार्दन राव आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

रघु बाबू दे रहे सफाई

अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में अभिनेता अपनी कार के अंदर बैठे नजर आ रहे हैं और इस मामले पर सफाई दे रहे हैं। इतना ही बल्कि इस वीडियो पर इंटरनेट यूजर्स भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी-अपनी बात रख रहे हैं।

यह भी पढ़ें- ED के रडार पर Shilpa Shetty का परिवार, फिर भी एक्ट्रेस को Salman Khan की चिंता

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो