whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

तीसरे दिन 100 करोड़ी बनी Goat, फाड़ डाला बॉक्स ऑफिस, Thalapathy Vijay की फिल्म ने मचाई तबाही

The Greatest of All Time (Goat) Day 4 Box Office Collection (early estimates): साउथ सिनेमा के सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म 'गोट' ने अपनी रिलीज के पहले दिन से ही तबाही मचा रखी है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है।
08:54 AM Sep 08, 2024 IST | Nancy Tomar
तीसरे दिन 100 करोड़ी बनी goat  फाड़ डाला बॉक्स ऑफिस  thalapathy vijay की फिल्म ने मचाई तबाही
Goat

The Greatest of All Time (Goat) Day 4 Box Office Collection (early estimates): साउथ सिनेमा के सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म 'गोट' सिनेमाघरों में रिलीज क्या हुई कि फिल्म ने आते ही गदर मचा दिया। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई की रफ्तार बुलेट ट्रेन जैसे ही। फिल्म को रिलीज हुए तीन ही दिन हुए हैं कि इसने 100 करोड़ का आंकड़ा अपने नाम कर लिया है। फिल्म की कमाई को देखते हुए कहा जा सकता है कि ये कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम कर सकती है।

फिल्म ने तीसरी दिन की छप्परफाड़ कमाई

Sacnilk.com की रिपोर्ट के अनुसार, थलापति की इस फिल्म ने अपनी रिलीज के तीसरे दिन 33 करोड़ रुपये की कमाई की है, जो फिल्म की दूसरे दिन की कमाई से ज्यादा है। हालांकि ये अभी शुरुआती और अनुमानित आंकड़े हैं और इनमें फेरबदल भी हो सकता है। इसी के साथ अगर फिल्म 'गोट' की टोटल कमाई की बात करें तो फिल्म ने अपनी रिलीज के तीसरे दिन ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। जी हां, फिल्म तीसरे दिन ही 100 करोड़ी बन गई है, जो अपने आपमें ही बहुत बड़ी बात है।

हिंदी बेल्ट में 'स्त्री 2' का जलवा

गौरतलब है कि फिल्म 'गोट' ने अपनी रिलीज के पहले दिन ही 44 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया था। वहीं, फिल्म ने दूसरे दिन 25.5 करोड़ की कमाई और फिल्म तीसरे दिन की कमाई के साथ 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है। हालांकि देखने वाली बात ये होगी कि फिल्म की कमाई कहां जाकर रुकेगी। हिंदी बेल्ट में जहां 'स्त्री 2' ने बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई की है, तो वहीं साउथ बॉक्स ऑफिस पर 'गोट' का राज है।

संडे और मंडे की कमाई कैसी रहेगी?

वीकेंड पर फिल्म की कमाई में दूसरे दिन के मुकाबले इजाफा हुआ है। इसके बाद से उम्मीद की जा रही है कि फिल्म संडे यानी आज भी अंधाधुंध कमाई करेगी। हालांकि फिल्म की संडे की कमाई के बाद ही पता लगेगा कि ये कोई रिकॉर्ड तोड़ पाएगी या नहीं। हालांकि फिल्म का मंडे टेस्ट कैसा रहेगा ये भी देखना दिलचस्प होने वाला है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18 में होगा वो जो अब तक नहीं हुआ, Salman Khan का शो तोड़ेगा अपना ही रिकॉर्ड

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो