चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Thalapathy Vijay के हाथों और सिर पर दिखी चोट, तस्वीरें देख घबराए फैंस

Thalapathy Vijay Injury Photos: पॉपुलर साउथ एक्टर थलापति विजय की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इसे देखने के बाद एक्टर के शुभचिंतक उन्हें लेकर टेंशन में आ गए। दरअसल, एक्टर घायल हो गए हैं और उनकी चोट अब तस्वीर में दिखाई दे रही है।
03:12 PM Apr 25, 2024 IST | Ishika Jain
Thalapathy Vijay हुए घायल, तस्वीरों को देख टेंशन में फैंस
Advertisement

Thalapathy Vijay Injury Photos: साउथ के पॉपुलर एक्टर थलापति विजय (Thalapathy Vijay) को लेकर हाल ही में एक बुरी खबर सुनाई दी थी। एक्टर के चोटिल होने की खबर ने उनके फैंस का दिल तोड़ दिया है। हर कोई एक्टर की चिंता में घुला जा रहा था। इसी बीच अब उनकी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो गई है। इस फोटो में थलापति विजय का हाल देखकर उनके चाहने वाले परेशान हो गए हैं। दरअसल, लेटेस्ट फोटोज में एक्टर घायल दिख रहे हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

उनके चेहरे और एक हाथ पर चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं। X हैंडल पर एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है। इस फोटो में एक्टर थलापति विजय गुलाब से बना बड़ा सा हार पहने हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने हाथों से इस हार को संभाला हुआ है। ऐसे में लोगों की नजर उनके हाथ पर ठहर गई। दरअसल, एक्टर के उल्टे हाथ पर काफी चोट लगी हुई है जो तस्वीर में साफ-साफ दिखाई दे रही है। उंगलियों के पास उनका हाथ घायल दिख रहा है। इतना ही नहीं उनके चेहरे भी चोट दिख रही है।

चोट देख फैंस को हुई टेंशन

अब ये तस्वीर वायरल होने के बाद फैंस उन्हें लेकर टेंशन में हैं। बता दें, एक्टर हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' (The Greatest of All Time) की शूटिंग कर रहे थे, तभी सेट पर उनके साथ हादसा हो गया और उन्हें इतनी चोट आ गई। अब उनकी हाथ की इंजरी देख सोशल मीडिया यूजर्स एक्टर को अपना ख्याल रखने की सलाह देते दिख रहे हैं और उनके लिए चिंता जता रहे हैं। खैर घबराने की बात नहीं है क्योंकि ये चोट इतनी ज्यादा नहीं है। कुछ दिन में ही वो बिल्कुल ठीक हो जाएंगे।

Advertisement

यह भी पढ़ें: घर वालों के सामने गलती से भी न करें Urfi Javed का वीडियो देखने की भूल, बिना ‘टॉप’ पहने करवा डाला फोटोशूट

पॉलिटिक्स में रखा विजय ने कदम

बता दें, इन दिनों थलापति विजय पॉलिटिक्स को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में उन्होंने राजनीति में कदम रखा है। लोकसभा चुनाव में अब थलापति विजय भी उतर चुके हैं। उन्होंने अपनी एक अलग पार्टी बनाई है जिसका नाम 'तमिलगा वेट्री कजम' (Tamilaga Vettri Kazhagam) है। अब कामयाब फिल्मी सफर के बाद उनका राजनीति में क्या होगा ये भी देखने वाला होगा।

Advertisement
Tags :
Thalapathy VijayThalapathy Vijay movieThalapathy Vijay political party
Advertisement
Advertisement