चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

साउथ के मशहूर एक्टर को वोट डालना पड़ा महंगा, भीड़ से बचाते-बचाते पुलिस के भी छूटे छक्के

Thalapathy Vijay: लोकसभा चुनाव 2024 में वोट करने के लिए मशहूर एक्टर थलापति विजय रूस से अपनी शूटिंग छोड़कर भारत आए। इस दौरान एक्टर भीड़ के चारों ओर घिर गए और पॉलिंग बूथ तक एक्टर को पहुंचाने के लिए पुलिस को कड़ी मेहनत करनी पड़ी।
08:37 PM Apr 19, 2024 IST | Nancy Tomar
Lok Sabha Elections 2024
Advertisement

Thalapathy Vijay: लोकसभा चुनाव 2024 का आगाज हो गया है। पहले चरण के चुनाव के लिए लोगों ने अपने-अपने वोट डाल दिए हैं। फिल्मी सितारों ने भी अपने-अपने वोट डाले हैं। इस कड़ी में आम लोगों से सेलिब्रेटिज तक ने इसमें हिस्सा लिया है। वहीं, साउथ के मशहूर एक्टर थलापति विजय भी रूस से अपना वोट डालने के लिए भारत लौटे। हालांकि अब ऐसा लग रहा है कि विजय को वोट डालना बेहद महंगा पड़ा है।

Advertisement

भीड़ के चारों ओर घिरे विजय

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते हैं कि थलापति विजय के चारों ओर बहुत बड़ी भीड़ है और एक्टर भीड़ के बीच फंस गए हैं। इतना ही नहीं बल्कि वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि विजय के चारों ओर पुलिस है और एक्टर को जैसे-तैसे करके पॉलिंग बूथ तक लेकर जा रही है। बता दें कि अभिनेता इन दिनों फिल्म की शूटिंग के लिए रूस गए थे, लेकिन उन्होंने अपने वोट के महत्व को समझा और इसके लिए वो भारत लौटे।

पुलिस ने की कड़ी मेहनत

इन दिनों कॉलीवुड एक्टर थलापति विजय फिल्म की शूटिंग में बिजी थे और इसके लिए वो रूस गए थे, लेकिन एक्टर ने अपने वोट के महत्व को समझते हुए और फैंस को जागरुक करने के लिए भारत आने का फैसला किया। इसलिए उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग छोड़ी और स्पेशली वोट करने के लिए वो अपने देश लौटे। हालांकि जब वो वोट करने के लिए जा रहे थे तो उनको चारों तरफ से भीड़ ने घेर लिया। दरअसल, सभी एक्टर के साथ फोटो खिंचवाने के लिए बेकरार थे। पुलिस ने एक्टर को पॉलिंग बूथ तक पहुंचाने के लिए कड़ी मेहनत की है।

Advertisement

यह भी पढ़ें- मशहूर सिंगर का छोटी उम्र में निधन, म्यूजिक इंडस्ट्री में मचा कोहराम

Advertisement
Tags :
lok Sabha Elections 2024Thalapathy Vijay
Advertisement
Advertisement