whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Parth Samthaan ने क्यों किया Khatron Ke Khiladi का ऑफर रिजेक्ट? चाह कर भी शो में शामिल नहीं हो पाए एक्टर

Parth Samthaan Khatron Ke Khiladi: पार्थ समथान ने अब एक बड़ा खुलासा किया है। एक्टर ने रिवील कर दिया है कि वो रोहित शेट्टी के शो के ऑफर को ठुकरा चुके हैं। उन्होंने मेकर्स से बातचीत करने के बावजूद इस शो को करने से इंकार कर दिया है। अब इसका क्या कारण है वो भी रिवील हो गया।
03:05 PM May 17, 2024 IST | Ishika Jain
parth samthaan ने क्यों किया khatron ke khiladi का ऑफर रिजेक्ट  चाह कर भी शो में शामिल नहीं हो पाए एक्टर
Parth Samthaan Khatron Ke Khiladi

Parth Samthaan Khatron Ke Khiladi: पॉपुलर एक्टर पार्थ समथान (Parth Samthaan) का नाम पिछले काफी समय से 'खतरों के खिलाड़ी 14' (Khatron Ke Khiladi 14) के लिए सामने आ रहा है। कहा जा रहा है कि एक्टर को मेकर्स लगातार शो के लिए अप्रोच कर रहे हैं। पार्थ समथान न सिर्फ टीवी इंडस्ट्री में जाना-माना चेहरा हैं बल्कि उनकी युथ के बीच जबरदस्त फैन फॉलिंग भी है। इसके अलावा एक्टर काफी कंट्रोवर्सी में भी रह चुके हैं। ऐसे में अगर वो इस शो का हिस्सा बनते हैं तो रोहित शेट्टी के शो के फैंस खुश हो जाएंगे। पिछले कुछ दिन से ऐसी खबरें आ रही थीं कि पार्थ शो के मेकर्स से बातचीत कर रहे हैं।

मेकर्स ने किया एक्टर को अप्रोच

वहीं, अब उनका एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में पार्थ समथान खुद बता रहे हैं कि वो शो में शामिल होने वाले हैं या नहीं। एक्टर ने इस वीडियो में साफ कहा है कि वो इस साल 'खतरों के खिलाड़ी' में हिस्सा नहीं लेने वाले। हालांकि, ये एक दम सच है कि उन्होंने इस शो में शामिल होने को लेकर मेकर्स से बातचीत की थी। लेकिन एक ऐसा कारण है जिसकी वजह से उन्होंने इस शो में पार्टिसिपेट करने से इंकार कर दिया है।

कहां अटका मामला?

बता दें, पार्थ इस शो में शामिल होना चाहते हैं। उनका मन है कि वो ये शो करें। बावजूद इसके वो ऐसा नहीं कर रहे हैं। अब उन्होंने खुद अपने मुंह से शो न करने का कारण रिवील किया है। दरअसल, इस बार शो में उनका न आ पाने का कारण पैसे हैं। एक्टर ने रिवील किया कि उन्हें ये शो पसंद है और वो इसके लिए बातचीत भी कर चुके हैं लेकिन इस दौरान मामला पैसों पर जा अटका है। एक्टर शो के लिए जो फीस मांग रहे हैं उस पर मेकर्स राजी नहीं हैं। ऐसे में एक्टर ने मजाक में कहा है कि वो लालची हैं। हालांकि, पार्थ ने ये कहकर खुश कर दिया कि वो अगले सीजन शो में शामिल हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Malaika Arora ने शुरू किया नया समर चैलेंज? लोग बोले- ‘ब्रा तो पहन तो लेते मैडम’

क्या अगले सीजन बदलेगा एक्टर का फैसला?

बता दें, मेकर्स ने एक्टर को साफ कहा है कि वो अगली बार भी पैसे नहीं बढ़ाएंगे। लेकिन वो फिर भी अगली बार वक्त निकालकर ये शो करने के लिए राजी हैं। ऐसे में फैंस के दिल टूट गए हैं। सभी लोग उम्मीद लगाकर बैठे थे कि उन्हें 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 14' में पार्थ समथान खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आएंगे। अब तो फैंस को अगले साल तक फिर इंतजार करना होगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो