whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

The Great Indian Kapil Show 2 में कौन-कौन होगा गेस्ट? ट्रेलर के साथ प्रीमियर डेट आउट

The Great Indian Kapil Show 2 Trailer: कपिल शर्मा अपने शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के दूसरे सीजन के साथ वापसी कर रहे हैं। दूसरे सीजन का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है।
01:50 PM Sep 14, 2024 IST | Jyoti Singh
the great indian kapil show 2 में कौन कौन होगा गेस्ट  ट्रेलर के साथ प्रीमियर डेट आउट
The Great Indian Kapil Show 2.

The Great Indian Kapil Show 2 Trailer: कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के दूसरे सीजन के साथ लौटने के लिए तैयार हैं। मेकर्स की तरफ से नए सीजन का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इसके साथ ही मेहमानों की झलक भी सामने आ गई है। जाहिर है कि कपिल शर्मा का यह शो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुआ था। पहले सीजन को दर्शकों ने काफी प्यार दिया था। दर्शकों के इसी प्यार को वापस पाने के लिए कपिल शर्मा अपनी पूरी पलटन के साथ फिर लौट रहे हैं।

शो के नए गेस्ट की दिखी झलक

बता दें कि 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के दूसरे सीजन का ट्रेलर मेकर्स की ओर से कुछ घंटे पहले ही जारी किया गया है। इस ट्रेलर में कपिल अपनी पूरी पलटन के साथ नजर आ रहे हैं। हर बार की तरह शो की जज अर्चना पूरन सिंह ही हैं। शो के नए सीजन में कौन-कौन से गेस्ट शामिल होंगे उनकी झलक भी दिखा दी गई है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: एक या दो नहीं, इन 7 एक्स कंटेस्टेंट की होगी वापसी

दूसरे सीजन में ये होंगे नए मेहमान

ट्रेलर में करण जौहर, आलिया भट्ट, जूनियर एनटीआर, जाह्नवी कपूर, रोहित शर्मा, रिद्धिमा कपूर साहनी, महीप कपूर और सैफ अली खान जैसे स्टार्स नजर आएंगे। ट्रेलर में जिस तरह से मस्ती-मजाक और धमाल देखने को मिल रहा है, उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार कपिल अपने फैंस को हंसी की ओवरडोज देकर ही मानेंगे।

कब से शुरू होगा कपिल का शो?

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के दूसरे सीजन के ट्रेलर को जारी करते हुए एक टैगलाइन भी दी गई है, 'इस बार जमेगा हिंदी सिनेमा का रंग, सुपरस्टार्स के संग।' इसी के साथ शो की प्रीमियर डेट भी अनाउंस की गई है। बता दें कि 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का दूसरा सीजन 21 सितंबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा। हालांकि इस बार ये शो सिर्फ शनिवार को स्ट्रीम किया जाएगा। यानी शनिवार अब से 'फनीवार' में बदल जाएगा।

बता दें कि कपिल शर्मा के इस शो का पहला सीजन शनिवार और रविवार को स्ट्रीम किया जाता था। वहीं दूसरा सीजन सिर्फ शनिवार को स्ट्रीम किया जाएगा। वहीं ट्रेलर को देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट काफी ज्यादा बढ़ गई है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो