whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Ed Sheeran ने Kapil Sharma की बोलती की बंद, ऑडियंस में गूंजती रही I Love U की आवाज

The Great Indian Kapil Show Promo: कॉमेडियन कपिल शर्मा के नए शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का नया प्रोमो जारी हो गया है। शो में इस बार विदेशी मेहमान की एंट्री हुई है। ये विदेशी मेहमान कोई और नहीं बल्कि इंटरनेशनल सिंगर एड शीरन हैं, जिनके साथ कपिल काफी मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं।
03:11 PM May 15, 2024 IST | Jyoti Singh
ed sheeran ने kapil sharma की बोलती की बंद  ऑडियंस में गूंजती रही i love u की आवाज
Ed Sheeran In The Great Indian Kapil Show.

The Great Indian Kapil Show Promo: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने शो में खुद की तारीफ करना कभी नहीं भूलते। उनके शो में जब-जब कोई गेस्ट आता है, तो कपिल कहते हैं कि आपको कैसा लग रहा है मुझसे मिलकर? लेकिन कपिल का ये दांव 4 बार ग्रैमी अवॉर्ड जीत चुके पॉपुलर इंटरनेशनल सिंगर एड शीरन (Ed Sheeran) के आगे नहीं चला। कॉमेडियन ने इंग्लिश बोलकर सिंगर को काफी इम्प्रेस करने की कोशिश की लेकिन जब एड शीरन ने हिंदी बोली तो खुद कपिल हैरान रह गए। वहीं जब उन्होंने कहा कि एड शीरन मेरे लिए शो में आए हैं तो सिंगर ने तुरंत कहा कि नहीं.. मेरा मुंबई में शो है। दरअसल, 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का नया प्रोमो कुछ देर पहले ही नेटफ्लिक्स पर जारी किया गया है, जिसमें कपिल अंग्रेजी बोलकर सिंगर का वेलकम करते हुए दिखाई दिए।

टूटी-फूटी इंग्लिश में किया सिंगर का स्वागत

बता दें कि कपिल शर्मा का नया शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' हर शनिवार रात 8 बजे नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होता है। कुछ देर पहले ही मेकर्स ने अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो जारी किया जिसमें सिंगर एड शीरन ने कपिल शर्मा के शो पर एंट्री की। पहले तो कपिल ने टूटी-फूटी इंग्लिश में अपने विदेशी मेहमान का स्वागत किया। वहीं जब सिंगर ने बड़ी बेबाकी के साथ हिंदी बोली तो सिर्फ कपिल नहीं बल्कि शो की जज अर्चना पूरन सिंह और ऑडियंस भी हैरान रह गई। वहीं ऑडियंस में लोग I Love U चिल्लाने लगे।

एड शीरन ने रीक्रिएट किया DDLJ का डायलॉग

प्रोमो में सिंगर एड शीरन शाहरुख खान की फिल्म DDLJ का फेमस डायलॉग भी बोलते दिखाई दिए। साथ ही उनका आइकॉनिक सिग्नेचर स्टाइल भी दोहराया। एड ने हिंदी में कहा कि 'बड़े बड़े शहर में ऐसी छोटी छोटी बातें होती रहती हैं।' ये सुनकर सभी तालियां बजाने लगे। प्रोमो में सिंगर हिंदी में गाना गाते भी दिखाई दिए।

कपिल ने उड़ाया सिंगर का मजाक

एक सीन में दिखाया गया कि कपिल शर्मा ने सिंगर एड शीरन का मजाक उड़ाते हुए कहा, 'आप उम्र में भले ही मुझसे छोटे हों लेकिन इंग्लिश में मैं आपसे छोटा हूं।' प्रोमो के आखिरी में दिखाया गया कि कपिल अपनी तारीफ करते हुए कहते हैं, 'एड शीरन खासतौर पर मेरे लिए आए हैं।' इस पर सिंगर उन्हें करेक्ट करते हुए कहते हैं, 'नहीं मुंबई में मेरा शो है।' बता दें कि कपिल शर्मा के नए शो का प्रोमो काफी मजेदार है। ये शो शनिवार रात 8 बजे नेटफ्लिक्स पर टेलीकास्ट किया जाएगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो