whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Kapil Sharma के कॉमेडी शो में कपूर सिस्टर्स का 'करिश्मा', Netflix पर होगा स्ट्रीम

The Great Indian Kapil Show Season 2 Episode 4 Guests Name: कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो‘ खूब धमाल मचा रहा है। इस बार शो का चौथा एपिसोड आने वाला है, जिसको लेकर बज बन रहा है।
01:29 PM Oct 06, 2024 IST | Nancy Tomar
kapil sharma के कॉमेडी शो में कपूर सिस्टर्स का  करिश्मा   netflix पर होगा स्ट्रीम
The Great Indian Kapil Show

The Great Indian Kapil Show Season 2 Episode 4 Guests Name: इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो‘ खूब धमाल मचा रहा है। इस बार शो का दूसरा सीजन है, जो सीधे ओटीटी पर वापस कर चुका है। हाल ही में शो के तीसरे एपिसोड को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया गया है। इस बीच शो के चौथे सीजन को लेकर भी बज बन रहा है और दर्शक ये जानने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं कि शो के चौथे सीजन में कौन आने वाला है?

Advertisement

टीम इंडिया के स्टार्स

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो‘ के चौथे एपिसोड की बात करें तो ये एपिसोड अगले शनिवार (12 अक्टूबर) रात 8 बजे IST ओनली नेटफ्लिक्स पर आएगा। शो के हालिया एपिसोड में ICC T20 विश्व कप विजेता भारतीय क्रिकेटर टीम के कप्तान रोहित शर्मा के साथ उनके साथी भारतीय क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह और शिवम दुबे ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।

Advertisement

चौथे एपिसोड में कपूर सिस्टर्स

इसके साथ ही अगर शो के प्रीव्यू की मानें तो अगल हफ्ते यानी चौथे एपिसोड में कपूर सिस्टर्स- करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान (दशहरे के मौके) पर अपने ग्लैमर से धमाल मचाएगी। इस अपकमिंग एपिसोड के ट्रेलर को भी जल्दी रिलीज किया जाएगा। बता दें कि हाल ही में शो का तीसरा एपिसोड आया है, जिसमें टीम इंडिया ने क्रिकेटर्स ने खूब धमाल मचाया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

Advertisement

21 सितंबर 2024 शुरू हुआ था शो

इस एपिसोड में क्रिकेटर्स ने बहुत सारी बातें शेयर की, जो दर्शकों को शो से बांधे रखती है। सोशल मीडिया पर शो के हालिया एपिसोड से जुड़े तमाम वीडियोज हैं, जिनमें देखा जा सकता है कि ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो‘ के मंच पर कोई भी आ जाए, लेकिन मनोरंजन नहीं रुकता है। बता दें कि इस शो के पहले एपिसोड का प्रीमियर 21 सितंबर 2024 को हुआ, जिसमें 'जिगरा' के स्टार्स- आलिया भट्ट, वेदांग रैना, करण जौहर और वासन बाला गेस्ट के रूप में शामिल हुए थे।

दूसरा एपिसोड नहीं कर पाया इंप्रेस

वहीं, अगर शो के दूसरे एपिसोड की बात करें तो इसमें सैफ अली खान और जूनियर एनटीआर के साथ जाह्नवी कपूर नजर आए थे, लेकिन शो का ये एपिसोड भी फैंस को कुछ खास इंप्रेस नहीं कर पाया था और तीसरे एपिसोड में टीम इंडिया के स्टार्स नजर आए। इसी के साथ अब देखने वाली बात ये होगी कि शो के चौथे एपिसोड में कपूर सिस्टर्स क्या कमाल करेंगी। हालांकि इसको लेकर अभी कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है और ये कंफर्म आधिकारिक जानकारी के बाद ही होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18 प्रीमियर से पहले एक्ट्रेस ने क्यों मांगी माफी? बोलीं- नहीं बन…

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो