whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Thalapathy Vijay की फिल्म कर रही ताबड़तोड़ कमाई, 150 करोड़ से चंद कदम दूर Goat, क्या है टोटल कमाई?

Goat Movie Box Office Collection Update: सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म 'गोट' बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। फिल्म जल्दी ही 150 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती है। आइए जानते हैं कि मूवी 4 दिन में कितनी कमाई कर चुकी है?
07:25 AM Sep 09, 2024 IST | Nancy Tomar
thalapathy vijay की फिल्म कर रही ताबड़तोड़ कमाई  150 करोड़ से चंद कदम दूर goat  क्या है टोटल कमाई
Goat

The Greatest of All Time (Goat) 4 Days Box Office Collection (Early Estimates): बॉक्स ऑफिस पर आजकल सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म 'गोट' ने तबाही मचा रखी है। फिल्म ने रिलीज होते ही ताबड़तोड़ कमाई करनी शुरू कर दी थी। फिल्म 4 दिन में ही 150 करोड़ के आंकड़े को छूने को तैयार है। आइए जानते हैं कि फिल्म ने अपनी रिलीज के चौथे दिन कितनी कमाई की है?

ताबड़तोड़ कमाई कर रही फिल्म

Sacnilk.com की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म 'गोट' ने अपनी रिलीज के चौथे दिन 34.2 करोड़ रुपये की कमाई की। हालांकि यह इस फिल्म के अनुमानित और शुरुआती आंकड़े हैं और ऑफिशियल नंबर आने के बाद इसमें फेरबदल संभव है। वहीं अगर फिल्म की टोटल कमाई की बात करें तो यह फिल्म अब तक 137.2 करोड़ रुपये का कारोबार कर चुकी है। फिल्म जल्दी ही 150 करोड़ के क्लब में भी एंट्री कर जाएगी।

फिल्म की अब तक की कमाई

जिस तरह से 'गोट' ने टिकट खिड़की पर बवाल मचा रखा है, देखकर तो यही लग रहा है कि फिल्म जल्दी ही 150 करोड़ के आंकड़े को भी छू जाएगी। गौरतलब है कि इस फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन यानी ओपनिंग डे पर ही 44 करोड़ रुपये की कमाई की थी। दूसरे दिन 25.5 करोड़, तीसरे दिन 33.5 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

150 करोड़ को जल्दी पार करेगी 'गोट'

'गोट' की कमाई की रफ्तार को देखकर साफ कहा जा सकता है कि फिल्म मंडे टेस्ट में भी बवाल काटेगी और 150 करोड़ के आंकड़े को छू सकती है। हालांकि देखने वाली बात यह होगी कि फिल्म मंडे को कितनी कमाई करेगी? बता दें कि इस फिल्म में थलापति विजय लीड रोल में हैं। थलापति विजय का अपना एक अलग फैन बेस है, जो उनकी फिल्मों के लिए बेकरार रहता है।

'स्त्री 2' से कांटे की टक्कर

थलापति विजय की एक्टिंग भी लोगों को हर बार अपना दिवाना बना ही लेती है। बता दें कि साउथ बेल्ट में जहां 'गोट' ने तबाही मचाई हुई है। वहीं हिंदी बेल्ट में 'स्त्री 2' ने भी छप्परफाड़ कमाई की है। अब देखने वाली बात यह होगी कि इन दोनों फिल्मों में से कौन ज्यादा कमाई करता है। 'गोट', 'स्त्री 2' को पछाड़ पाती है या नहीं। बता दें कि 'स्त्री 2' ने कई बड़ी फिल्मों को छठी का दूध याद दिलाकर यह मुकाम हासिल किया है।

यह भी पढ़ें- क्या फिर लगेगी Emergency? फिल्म को CBFC ने दिखाई ‘हरी झंडी’, पर करने होंगे ये बदलाव

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो