Advertisement

मशहूर एक्ट्रेस को यौन उत्पीड़न करने वाले एक्टर के साथ करना पड़ा इंटिमेट सीन, 17 बार हुए रिटेक

Actress Intimate Scene Story: Justice Hema Committee में एक नया खुलासा हुआ है। अब एक और एक्ट्रेस के साथ हुई ऐसी घटना के बारे में पता चला है जिसमें उन्हें उस एक्‍टर के साथ इंटीमेट सीन को मजबूर किया गया जिसने उनका यौन शोषण किया।

featuredImage
Actress Intimate Scene Story

Actress Intimate Scene Story: महिलाओं की सुरक्षा का मामला इन दिनों देश में काफी गरमाया हुआ है। इसी बीच अब सिनेमा जगत से भी चौंका देने वाले किस्से सामने आ रहे हैं। हाल ही में खुलासा हुआ है कि मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में क्या-क्या चल रहा है। मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस बेहद टॉक्सिक माहौल में काम कर रही हैं और उनके साथ किस तरह यौन उत्पीड़न हो रहे हैं अब उसे लेकर भी खुलासे हो रहे हैं। अब ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है।

जिस शख्स ने किया एब्यूज उसी के साथ दिया रोमांटिक सीन

एक मशहूर एक्ट्रेस ने अपनी आपबीती सुनाई है। जिसके साथ इंडस्ट्री में बुरा बर्ताव हुआ है उसकी पहचान गुप्त रखी गई है, लेकिन उनके साथ हुई घटना आपके भी रोंगटे खड़े कर देगी। अब पता चला है कि एक्ट्रेस को एक इंटिमेट सीन देने के लिए मजबूर किया गया है। इतना ही नहीं उसे ये रोमांटिक इंटिमेट सीन उस शख्स के साथ देना पड़ा जिस इंसान ने उस एक्ट्रेस को एब्यूज किया था। एक्ट्रेस को बार-बार रिटेक भी देने पड़े। इस सीन में एक्ट्रेस को अपना यौन उत्पीड़न करने वाले शख्स की पत्नी बनना पड़ा।

पति-पत्नी बनकर करना पड़ा रोमांस

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जब एक्ट्रेस को शख्स ने सेक्सुअली एब्यूज किया उसके अगले ही दिन उन्हें उस आदमी की पत्नी बनकर काम करना पड़ा। दोनों को पति-पत्नी बनकर हग करते हुए सीन देने पड़े थे। ये सब करने के बाद एक्ट्रेस बहुत ही बुरा महसूस कर रही थीं। एक्ट्रेस के साथ जो कुछ हुआ उसकी वजह से शूटिंग के दौरान भी उनके चेहरे पर नाराजगी और नफरत दिखाई दे रही थी। ऐसे में एक्ट्रेस ने एक शॉट के लिए करीब 17 बार रीटेक दिए। डायरेक्टर उनके रिटेक पर भड़का हुआ था।

यह भी पढ़ें: खली से भी ऊंचा, जानें Stree 2 के ‘सरकटे’ को, ज‍िसके आतंक को देखने थिएटर में उमड़ रही भीड़

गुप्त रखी गई एक्ट्रेस की पहचान

अब Justice Hema Committee में इस किस्से का खुलासा हुआ है। एक्ट्रेस की पहचान को भी गुप्त रख गया है, लेकिन किस तरह से सेट पर उन्हें मजबूर किया गया वो जानकर हर कोई हैरान है। ये इकलौता ऐसा हादसा नहीं है जिसमें एक्ट्रेस को ये सब सहना पड़ा हो। अब फिल्म इंडस्ट्री के कई ऐसे ही काले राज सामने आ रहे हैं। अभी तो कई और खुलासे होने बाकी हैं।

Open in App
Tags :