खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

The Killer Soup आई पसंद तो OTT पर देखें ये पांच मर्डर मिस्ट्रीज, होश उड़ा देंगे ट्विस्ट

Murder Mysteries To Watch On OTT: ओटीटी पर एक से बढ़कर एक वेब सीरीज हैं, जिनमें मर्डर मिस्ट्री की भरमार है। अगर आपको भी द किलर सूप पसंद आई है तो आप इन सीरीज को भी देख सकते हैं।
05:06 PM Jan 11, 2024 IST | Nidhi Pal
मर्डर मिस्ट्री वेब सीरीज। Image credit: social media
Advertisement

Murder Mysteries To Watch On OTT: द फैमिली मैन के बाद मनोज बाजपेयी की दूसरी वेब सीरीज द किलर सूप नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। इस सीरीज में पैसा, मर्डर और डबल रोल की कहानी दिखाई गई है। अगर आप भी अगर आप भी मर्डर मिस्ट्री पर बनी फिल्में और वेब सीरीज देखने के शौकीन है तो ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर देख सकते हैं। यहां हम आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर मर्डर मिस्ट्री जॉनर में बनी फिल्में-वेब सीरीज के बारे में आपको बताएंगे जिनको आप ओटीटी पर देख सकते हैं।

Advertisement

ब्लर

तापसी पन्नू, अभिलाष थपलियाल और गुलशन देवैया की यह फिल्म ब्लर आपको जरूर देखनी चाहिए। करीब दो घंटे की यह फिल्म आपको काफी हद तक सस्पेंस से बांधे रखेंगी। आप इस फिल्म को जी5 पर देख सकते हैं। इसमें दो जुड़वां बहनों की अचानक हुई मौत के बारे में बताया गया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: The Killer Soup Review: पैसे, मर्डर और डबल रोल के खेल वाली अतरंगी सीरीज, दिल जीतने में नाकाम रहे मनोज बाजपेयी

निशाचर

निशाचर एक बहुत ही जबरदस्त वेब सीरीज है। यह एक मर्डर मिस्ट्री ड्रामा है, जिसकी कहानी लखनऊ शहर के इर्द-गिर्द घूमती है। यह सीरीज आपकी रातों की नींद उड़ाने के लिए काफी है। इस सीरीज में रोहित राजावत मुख्य भूमिका है। 'निशाचर' को आप जेमप्लेक्स पर देख सकते हैं।

कटपुतली

इस फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में नजर आए हैं। कटपुतली तमिल फिल्म रतासन का हिंदी रीमेक है। अक्षय कुमार के अलावा फिल्म में सरगुन मेहता और रकुल प्रीत सिंह भी अहम भूमिका में हैं। इसे आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

गैसलाइट

सारा अली खान की गैसलाइट भी मर्डर मिस्ट्री है। इसमें चित्रांगदा सिंह और विक्रांत मैसी भी अहम भूमिका में नजर आए हैं। गैसलाइट को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

असुर

अरशद वारसी और बरुण सोबती स्टारर वेब सीरीज 'असुर' देखने के बाद तो आपके होश उड़ जाएंगे। जियो सिनेमा पर रिलीज हुई इस वेब सीरीज का निर्देशन ओनी सेन ने किया है।

Advertisement
Tags :
Murder Mysteries seriesNetflixthe killer soup
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement