चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

एक्ट्रेस सारा ने ली अपनी जान, 'रियल वर्ल्ड' में कदम रखते ही हो गई थीं मशहूर

Sarah Becker Passed Away: मशहूर एक्ट्रेस का निधन हो गया है। अभिनेत्री ने खुदकुशी कर इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। एक्ट्रेस ने ये कदम क्यों उठाया चलिए जानते हैं।
04:52 PM Jun 25, 2024 IST | Ishika Jain
Sarah Becker Passed Away
Advertisement

Sarah Becker Passed Away: मनोरंजन जगत से एक बुरी खबर सामने आई है। एक जानी-मानी हस्ती ने खुदकुशी कर ली है। मशहूर एक्ट्रेस अब मौत के मुंह में चली गई हैं और उनके फैंस के बीच मातम पसर गया है। इस एक्ट्रेस ने अपनी जान क्यों ली और उनके इस कदम से एक्ट्रेस के परिवार का क्या हाल है, अब उसका भी खुलासा हो गया है। फैंस तो इस निधन से सदमे में हैं ही, लेकिन परिवार वालों पर तो दुखों का पहाड़ ही टूट पड़ा है।

Advertisement

एक्ट्रेस ने की आत्महत्या 

बता दें, जिस एक्ट्रेस ने अब आत्महत्या की है वो 'रियल वर्ल्ड' (The Real World) नाम के शो से खूब पॉपुलर हुईं। एक्ट्रेस का नाम सारा बेकर (Sarah Becker) है। सारा बेकर के अचानक हुए इस निधन ने फैंस और उनके साथी कलाकारों को दुखी कर दिया है। बेकर परिवार ने एक्ट्रेस की मौत की खबर भी कंफर्म कर दी है। उन्होंने रिवील किया कि पिछले हफ्ते की शुरुआत में सारा बेकर ने मौत को गले लगाया था। परिवार ने एक्ट्रेस की मौत का कारण सुसाइड बताया है।

मेंटल हेल्थ इश्यू से जूझ रही थीं एक्ट्रेस

52 साल की उम्र में उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली है। अब एक्ट्रेस के परिवार ने खुलासा किया है कि सारा बेकर मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रही थीं। काफी समय से एक्ट्रेस की मेंटल हेल्थ खराब चल रही थी। इतना ही नहीं वो फिर भी अपनी बीमार मां और बहन की देखरेख कर रही थीं। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस का हाल ही में कोई एक्सीडेंट भी हुआ था। उन्हें किस चीज को लेकर इतना तनाव था कि उन्होंने इतना बड़ा कदम उठा लिया, अभी इसे लेकर तो कोई खुलासा नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: Armaan Malik ने घर में दोनों बीवियों को दी ‘वार्निंग’, वरना बिगड़ेगा ‘खेल’

Advertisement

फैंस ने दी श्रद्धांजलि

फिलहाल अब एक्ट्रेस के फैंस और उनके को-स्टार्स उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक अलग ही उदासी नजर आ रही है। एक यूजर ने लिखा है, 'सारा बेकर के निधन की खबर सुनकर मैं बहुत दुखी हूं। वह सबसे सहज, मजेदार और पसंद करने वाले लोगों में से एक थीं जिन्हें मैं जानता हूं और एक बेहतरीन दोस्त थीं। मुझे इस बात का अफसोस है कि उनके चले जाने के बाद मैं उनसे ज्यादा संपर्क में नहीं रह पाया। सारा, तुमसे प्यार करता हूं।' एक फैन ने कहा, 'यह बहुत दुखद है कि #RealWorld मियामी सीजन 5 की सारा बेकर का निधन हो गया। मैं उस समय उस शो की बहुत बड़ी फैन थी।'

Advertisement
Tags :
CELEBRITY DEATH
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement