whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Aamir Khan ने क्यों किया था सेक्स थेरेपिस्ट होने का दावा? करण जौहर के शो में बताया था हिडेन टैलेंट

Aamir Khan Throwback Story: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान फिल्मों में कई बार किसिंग सीन दे चुके हैं। एक बार उन्होंने करण जौहर के शो में सेक्स थेरेपिस्ट तक होने की बात कह दी थी।
01:21 PM Aug 06, 2024 IST | Jyoti Singh
aamir khan ने क्यों किया था सेक्स थेरेपिस्ट होने का दावा  करण जौहर के शो में बताया था हिडेन टैलेंट
Aamir Khan.

Aamir Khan Throwback Story: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान रियल लाइफ में भले ही काफी शर्मीले दिखते हों लेकिन फिल्मों में उन्हें किसिंग सीन देने में कभी हिचकिचाहट नहीं हुई। चाहें फिल्म 'राजा हिंदुस्तानी' हो या फिर 'धूम 3' में कैटरीना कैफ को किस करना हो। वो मिस्टर परफेक्शनिस्ट होने के साथ पैशनेट किसर भी हैं, ये कहना गलत नहीं होगा। इस बीच आमिर का एक पुराना स्टेटमेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जब अपनी फिल्म 'दंगल' के प्रमोशन के दौरान वो 'कॉफी विद करण' में पहुंचे थे और वहां उन्होंने खुद के लिए सेक्स थेरेपिस्ट होने का दावा किया था। आइए जानते हैं कि आमिर खान ने ऐसा क्यों कहा था?

करण के शो पर किया था दावा

बता दें कि आमिर खान की फिल्म 'दंगल' साल 2016 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने दुनियाभर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म का रिकॉर्ड उस वक्त बनाया था। फिल्म के प्रमोशन के लिए आमिर खान करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में नजर आए थे, जहां उनके साथ उनकी ऑनस्क्रीन बेटियां फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा भी नजर आई थीं। शो में रैपिड फायर सवाल के दौरान आमिर खान से होस्ट करण जौहर ने कुछ मजेदार सवाल किए थे।

करण के सवाल पर दिया जवाब

करण जौहर ने आमिर खान से पूछा था कि अगर बॉलीवुड स्टार्स की सीक्रेट लाइफ होती तो टॉप स्टार में से कौन सेक्स थेरेपिस्ट होता? इस सवाल को सुनकर आमिर ने एक मिनट भी नहीं बर्बाद किया और तुरंत अपना नाम ले लिया। एक्टर ने हंसते हुए कहा कि 'अरे मेरा हिडेन टैलेंट आप लोगों को पता नहीं है।' इसके बाद करण ने उनसे पूछा कि अगर किसी लड़की को उनके करीब आना हो तो उसे क्या करना होगा? इस पर आमिर ने कहा, 'लड़की को बस मेरे पास आना होगा। इसके बाद का काम मैं संभाल लूंगा।'

यह भी पढ़ें: अनिल कपूर संग किसिंग सीन दे मचाया था तहलका, अब Bigg Boss 18 में एंट्री लेगी ये बॉलीवुड हसीना

पैशनेट किसर भी हैं आमिर खान

आमिर खान का ये जवाब सुनकर सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख शर्माने लगती हैं। आमिर ने अपने जवाब में खुद को सेक्स थेरेपिस्ट कहने के पीछे की वजह का खुलासा तो नहीं किया लेकिन उनके बेबाकी भरे जवाब और अंदाज ने बिना कहे बहुत कुछ कह दिया। जाहिर है कि आमिर खान लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। उन्हें पर्दे पर दोबारा देखने के लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं। आमिर को आखिरी बार फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ लीड रोल में करीना कपूर खान नजर आई थीं। हालांकि यह फिल्म पर्दे पर खास कमाल नहीं दिखा सकी और फ्लॉप साबित हुई। इसके बाद से ही आमिर ने फिल्मों से दूरी बना ली। जल्द एक्टर बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका करने के लिए लौटेंगे।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो