whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

KBC में पापा के बारे में पूछा सवाल, तो सही जवाब नहीं दे पाईं सुहाना, अम‍िताभ बच्‍चन ने कही ये बात

Amitabh Bachchan Teases Suhana Khan: अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान का टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति'' से अब एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें बिग बी सुहाना के साथ अपने ही अंदाज में मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं।
10:41 PM Aug 17, 2024 IST | Himanshu Soni
kbc में पापा के बारे में पूछा सवाल  तो सही जवाब नहीं दे पाईं सुहाना  अम‍िताभ बच्‍चन ने कही ये बात
Amitabh Bachchan Teases Suhana Khan

Amitabh Bachchan Teases Suhana Khan: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों ने साथ में काफी फिल्मों में काम किया है। पर्सनली दोनों के पारिवारिक रिश्ते भी काफी अच्छे हैं। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के साथ भी बिग बी काफी स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं। अमिताभ बच्चन और सुहाना खान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर अब काफी वायरल हो रहा है, जिसमें बिग बी सुहाना खान के साथ मस्ती मजाक करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अमिताभ बच्चन और सुहाना खान को उनके पिता शाहरुख के नाम पर छेड़ते हुए भी नजर आ रहे हैं। क्या है पूरा मामला देखिए रिपोर्ट में।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

हाल ही में इंटरनेट पर एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अमिताभ बच्चन ने सुहाना खान के साथ उनके पिता शाहरुख खान के बारे में गलत जवाब देने पर मजाक किया। इस वीडियो ने न सिर्फ प्रशंसकों का ध्यान खींचा है, बल्कि अमिताभ बच्चन और सुहाना खान की दिलचस्प केमिस्ट्री को भी दिखाया।

ये वीडियो एक टीवी शो के दौरान का है, जहां अमिताभ बच्चन और सुहाना खान एक साथ दिखाई दिए थे। शो के दौरान सुहाना से उनके पिता शाहरुख खान के बारे में कुछ सवाल किए गए थे। जब सुहाना ने एक सवाल का गलत जवाब दिया तो अमिताभ बच्चन ने हंसते हुए और मजाकिया अंदाज में कहा कि वो अपने जवाब पर एक बार फिर सोच लें। उनका ये अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आया और ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है।

शाहरुख और सुहाना की खास केमिस्ट्री

बिग बी और सुहाना के इस मजेदार पल के साथ ही शाहरुख खान और सुहाना खान के रिश्ते की भी झलक देखने को मिली। शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन के बीच की दोस्ती और उनके परिवार के बीच के रिश्ते ने भी दर्शकों को प्रभावित किया है। सुहाना की बातों और अमिताभ के हंसी-मजाक से साफ है कि दोनों परिवारों के बीच की बॉन्डिंग कितनी मजबूत है।

अमिताभ-सुहाना के वीडियो पर रिएक्शन्स

वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो की खूब तारीफ की। इस वीडियो ने ये भी दर्शाया कि कैसे बॉलीवुड के दिग्गज सितारे भी अपने परिवारों के साथ सामान्य जीवन जीते हैं। सुहाना के प्रति अमिताभ की मस्ती और स्नेह ने सभी को इंप्रेस कर दिया।

अमिताभ और शाहरुख के बीच गहरी दोस्ती

अमिताभ बच्चन और सुहाना खान के इस मजेदार वीडियो ने साबित कर दिया है कि बिग बी असल जिंदगी में काफी मस्ती करते हैं। उनका ये अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आता है। ये वीडियो ये भी दिखाती है कि सिर्फ स्क्रीन पर ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी अमिताभ और शाहरुख कितने करीबी रिश्ते में हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में नहीं दिखेंगी बॉलीवुड की ये 6 हसीनाएं, एक ने तो बता दिया फेक न्यूज

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो