whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Tiger 3 Song: कैटरीना कैफ को Kiss कर बोले सलमान खान, 'इश्क गहरा मेरा, तुझपे पहरा मेरा...'

Tiger 3 Song Ruaan: इन दिनों अभिनेता सलमान खान और कैटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर खूब सुर्खियों में है।
10:05 PM Nov 06, 2023 IST | Nancy Tomar
tiger 3 song  कैटरीना कैफ को kiss कर बोले सलमान खान   इश्क गहरा मेरा  तुझपे पहरा मेरा
Tiger 3 Song Ruaan

Tiger 3 Song Ruaan: इन दिनों अभिनेता सलमान खान और कैटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर खूब सुर्खियों में है।

फैंस को भी भाईजान की आने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। साथ ही इस फिल्म के लिए लोगों में अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। इस बीच अब फैंस के लिए फिल्म के मेकर्स ने बड़ी ट्रीट दी है।

यह भी पढ़ें- क्या है Rashmika Mandanna के वायरल वीडियो के पीछे की तकनीक? जानें कैसे करें ‘Deepfake’ की पहचान

फिल्म ‘टाइगर 3’ का नया गाना रिलीज

YRF ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ के नए रोमांटिक सॉन्ग ‘रुआं’ को रिलीय किया है। इस गाने को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है। साथ ही फैंस को ये गाना बेहद पसंद आ रहा है। इसमें सलमान खान और कैटरीना का बेहद रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। हालांकि ये वीडियो लिरिकल है, लेकिन इसके लास्ट में कई खास पलों के दिखाया गया है।

https://safeanimalshelter.com/

) 375%; width:-webkit-calc(100% - 2px); width:calc(100% - 2px);">

यूजर्स दे रहे ऐसा रिएक्शन

बता दें कि इस गाने के वीडियो को सलमान खान और कैटरीना ने दोनों ही अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वहीं, फैंस को ये लिरिकल वीडियो कूब पसंद आ रहा है। साथ ही अब यूजर्स इस पर जमकर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि बेहद शानदार। दूसरे यूजर ने लिखा कि अब टाइगर के लिए इंतजार नहीं। एक और यूजर ने लिखा कि दोनों बेहद क्यूट लग रहे। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस वीडियो पर कर रहे हैं।

फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू

बता दें कि सलमान खान और कैटरीना की ये फिल्म दिवाली के खास मौके पर रिलीज की जाएगी। फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। फिल्म को लेकर बज बना हुआ है और फैंस बेसब्री से इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। देखने वाली बात होगी कि सलमान खान और कैटरीना की जोड़ी इस बार क्या कमाल दिखागी। मेकर्स को फिल्म से बेहद उम्मीदें है और अब ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज के लिए तैयार है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो