खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

इंतजार खत्म! एक साथ नजर आने वाले हैं Tiger-Pathaan, जानें कब शुरू होगी फिल्म की शूटिंग?

Tiger Vs Pathaan, Salman Khan-Shah Rukh Khan: अपकमिंग फिल्म 'टाइगर वर्सेज पठान' को लेकर बड़ा अपडेट आया है, जो फैंस के लिए किसी बड़ी ट्रीट से कम नहीं है। शाहरुख खान और सलमान खान जल्द ही अपनी इस आने वाली फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। आइए जानते हैं कि आखिर कब शुरू होगी इस फिल्म की शूटिंग?
06:47 AM Feb 20, 2024 IST | Nancy Tomar
Tiger Vs Pathaan, image credit- Google
Advertisement

Tiger Vs Pathaan: शाहरुख खान और सलमान खान के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। जी हां, अपकमिंग फिल्म 'टाइगर वर्सेज पठान' की शूटिंग को लेकर बड़ा अपडेट है, जिसके मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी। ऐसे में फैंस इसके लिए अभी से एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। बता दें कि बीते साल शाहरुख खान ने बॉक्स ऑफिस पर 'पठान' तो सलमान खान ने 'टाइगर' बन खूब नोट छापे थे। वहीं, अब 'टाइगर वर्सेज पठान' भी फैंस के लिए किसी मेगा ट्रीट से कम नहीं होने वाली। आइए जानते हैं कि आखिर कब शुरू होगी इस फिल्म की शूटिंग?

Advertisement

फिल्म 'टाइगर वर्सेज पठान' पर बड़ा अपडेट

Zoom की एक रिपोर्ट की मानें तो शाहरुख खान और सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर वर्सेज पठान' की शूटिंग इसी साल अप्रैल में शुरूहो जाएगी। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा बस कुछ ही दिनों बाद इस फिल्म को शूट करना शुरू हो जाएगा। इसी के लिए अब दोनों स्टार्स इसमें बिजी हैं और इसकी तैयारी कर रहे हैं। हालांकि, बीते कुछ टाइम पहले खबरें थी कि वाईआरएफ (यशराज फिल्म्स) ने फिल्म 'टाइगर वर्सेज पठान' की शूटिंग को पोस्टपोन करने का फैसला किया है।

Advertisement

शाहरुख और सलमान ने डेट्स की लॉक

खबरें थी कि इस साल यानी मार्च 2024 में फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी, लेकिन फिर स्क्रिप्ट पर दोबारा काम करने के लिए आदित्य चोपड़ा ने इसे पोस्टपोन करने का फैसला किया था। हालांकि इन सबके बीच अब ये बड़ी बात है कि फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी और इसका सेट भी अब सितारों के लिए तैयार है। इतना ही नहीं बल्कि Zoom से बात करते हुए एक सूत्र का कहना है कि शाहरुख खान और सलमान खान ने इसके लिए अपनी डेट्स लॉक करा दी हैं और अब अप्रैल से पहले फिल्म फ्लोर पर आ जानी चाहिए। इतना ही नहीं बल्कि फिल्म की अन्य किरदारों पर भी काम किया जा रहा है और बाकी सारी चीजों पर भी तेजी से काम हो रहा है।

लीड रोल में कौन-सी हसीना?

इतना ही नहीं बल्कि इस फिल्म में सबसे खास बात ये होंगी कि लीड रोल में कौन-सी हसीना नजर आएंगी। बता दें कि शाहरुख खान के साथ फिल्म 'पठान' में दीपिका पादुकोण और 'टाइगर 3' में कैटरीना कैफ ने लीड रोल प्ले किया था। वहीं, अब फिल्म 'टाइगर वर्सेज पठान' में कौन होगा ये बड़ा ही दिलचस्प होगा। बता दें कि बीते साल यानी जनवरी 2023 में पठान रिलीज हुई थी। किंग खान की इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस लूटना शुरू कर दिया था। वहीं, 'टाइगर 3' पिछले साल 3 नवंबर 2023 को थिएटर्स में आई थी। इस फिल्म ने भी दर्शकों का दिल जीता था।

यह भी पढ़ें- ट्रांसजेंडर कपल की कहानी में ऐसा क्या? जो बैन हुआ Love Storiyaan का 6वां एपिसोड

Advertisement
Tags :
Salman KhanShah Rukh KhanTiger vs pathaanTiger Vs Pathaan shooting
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement