चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मशहूर TikToker का 29 साल की उम्र में निधन, मौत का कारण आया सामने

Tik Tok Star Eva Evans Passed Away: एक मशहूर टिक टॉक स्टार की मौत हो गई है। 29 साल की उम्र में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। ये सुनकर ही उनके फैंस का बुरा हाल है। वहीं, अब उनकी मौत की वजह का भी खुलासा हो गया है। हत्या, आत्महत्या, बीमारी या फिर कुछ और? मामला क्या है अब ये सामने आ गया है।
06:14 PM Apr 24, 2024 IST | Ishika Jain
क्या है मशहूर TikTok स्टार की मौत का कारण?
Advertisement

Tik Tok Star Eva Evans Passed Away: टिक टॉक की दुनिया का जाना-माना नाम बनकर उभर रही एक 29 साल की लड़की का निधन हो गया है। इस लड़की की मौत से सोशल मीडिया यूजर्स भी सदमे में हैं। अचानक इस मशहूर टिक-टॉकर की मौत की खबर आई और हर कोई हैरान रह गया। किसी के लिए भी इस बात पर यकीन कर पाना मुश्किल है कि जो लड़की अपने टैलेंट से सबका दिल जीत रही थी और मेहनत कर फेम हासिल कर रही थी अब वो हमारे बीच नहीं है। खुद टिक-टॉकर की बहन ने उनके निधन की दुखद खबर सुनाई।

Advertisement

29 साल की टिक टॉक स्टार ने दुनिया को कहा अलविदा

ईवा ईवान्स (Eva Evans) ने 21 अप्रैल यानी रविवार को अपनी अंतिम सांस ली थी। उनकी बहन लीला ने एक पोस्ट शेयर कर ईवा के चाहने वालों को ये बुरी खबर सुनाई। हालांकि, उन्होंने ईवा ईवान्स की मौत का कारण रिवील नहीं किया था। लेकिन अब इस बात का खुलासा हो गया है कि महज 29 साल की उम्र में उनकी जान कैसे चली गई। क्या उन्हें कोई जानलेवा बीमारी थी या उनका कोई एक्सीडेंट हुआ? उनकी हत्या हुई या फिर ईवा ने आत्महत्या की थी? अब फैंस को उनके सभी सवालों के जवाब मिलने वाले हैं।

क्या है मौत का कारण?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मशहूर टिक टॉक स्टार ईवा ईवान्स के निधन की वजह आत्महत्या है। पुलिस का दावा है कि ईवा के एक दोस्त को शनिवार देर रात उसका शव मिला। दरअसल, इस दोस्त के पास ईवा के न्यूयॉर्क वाले अपार्टमेंट की चाबी मौजूद थी और जब वो उसे देखने गया तो वहां ईवा की लाश लटक रही थी। दोस्त ने तुरंत 911 पर कॉल किया और पुलिस मौके पर पहुंच गई। दोस्तों ने पुलिस को भी यही बयान दिया कि वो नहीं जानते थे कि ईवा ईवान्स तनाव से गुजर रही थीं। जांच में उनके शरीर पर कोई असामान्य चोट भी नहीं मिली और न ही उनके संघर्ष करने का कोई संकेत मिला।

Advertisement

यह भी पढ़ें: अमीषा के हॉट लुक ने रेस्टोरेंट में मचाया ‘गदर’, वीडियो देख लोगों को आई Nora Fatehi की याद

मरने से पहले लिखा सुसाइड नोट

इतना ही नहीं ईवा ईवान्स ने खुदखुशी करने से पहले एक सुसाइड नोट छोड़ा था। हालांकि, उसमें क्या लिखा हुआ है अभी तक उसके बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है। ये बात तो साफ है कि उन्होंने खुद अपनी जान ली है बावजूद इसके उनकी मौत का आधिकारिक कारण अभी तक नहीं बताया गया है। फिलहाल उनके टॉक्सिकोलॉजी रिजल्ट्स अभी आने बाकी हैं। जब जांच पूरी हो जाएगी तो साफ हो जाएगा कि आखिर उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठाया और उनकी मौत का असली कारण क्या है।

Advertisement
Tags :
CELEBRITY DEATHTik Tok
Advertisement
Advertisement