whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

टिकटॉक स्टार Maddy Baloy ने कैंसर से हारी जंग, 26 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Tik Tok Star Maddy Baloy Passes Away: टिक टॉक स्टार मैडी बालॉय ने महज 26 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। मैडी फ्रूटस्नैकमैडी के नाम से काफी फेमस थीं। उनके निधन से फैंस को बड़ा झटका लगा है।
06:59 AM May 03, 2024 IST | Jyoti Singh
टिकटॉक स्टार maddy baloy ने कैंसर से हारी जंग  26 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा
Tik Tok Star Maddy Baloy Died Age of 26.

Maddy Baloy Died: पिछले काफी समय से सोशल मीडिया स्टार्स को लेकर काफी दुखद खबर सामने आ रही हैं। इस बीच एक और खबर ने लोगों का दिल तोड़ दिया है। फेमस टिक टॉक स्टार मैडी बालॉय (Maddy Baloy) ने महज 26 साल की उम्र में कैंसर की वजह से निधन हो गया है। बता दें कि मैडी फ्रूटस्नैकमैडी के नाम से मशहूर थीं। इतनी कम उम्र में उनके निधन से फैंस को बड़ा झटका लगा है। उनके निधन की खबर को मंगेतर लुईस रिशर ने एक बयान के जरिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है।

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मैडी बालॉय टीचर रह चुकी हैं। उनके निधन की जानकारी शेयर करते हुए उनके मंगेतर लुईस रिशर ने गुरुवार को एक बयान में कहा, 'मैडिसन का बुधवार को निधन हो गया है। वो मेरे लिए बहुत खास थी। मैं कल 27 साल का हो गया हूं। मैंने पूरे दिन उसका हाथ थामा हुआ था। मुझे बस यही चाहिए था।'

Advertisement

कैंसर से जूझ रही थीं मैडी बालॉय

मंगेतर लुईस रिशर ने बताया कि टिक टॉक स्टार मैडी बालॉय को साल 2022 में पेट की समस्या हुई थी। इलाज के दौरान पता चला कि उन्हें कैंसर जैसी घातक बीमारी है। उन्होंने कहा कि डॉक्टर ने इलाज के दौरान मैडी की बड़ी आंत में कुछ असामान्यताएं मिलीं, जिसमें उन्हें ट्यूमर की दिक्कत मिली। डॉक्टर ने तुरंत इलाज शुरू किया। धीरे-धीरे दिक्कतें बढ़ने लगीं और मैडी को खून की उल्टियां होने लगीं। इसके बाद उन्हें डॉक्टर्स ने जीने के लिए सिर्फ पांच साल दिए।

Advertisement

फैंस दे रहे श्रद्धांजलि

उन्होंने आगे बताया कि, 'मैडी बालॉय ने आखिरी सांस तक अपनी बीमारी से जंग लड़ी।' हालांकि कैंसर की जंग से वो हार गईं। उनके अचानक दुनिया को अलविदा कह देने से फैंस को बड़ा झटका लगा है। इस बीच एक प्रशंसक ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, 'बहुत जल्दी दुनिया से चली गईं। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले।' वहीं दूसरे प्रशंसक ने लिखा, 'हम आपको बहुत याद करेंगे। आप हम सब के लिए एक प्रेरणा थीं।' इस तरह से लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, टिक टॉक स्टार मैडी बालॉय की सोशल मीडिया पर लंबी-चौड़ी फैन फॉलोइंग थी। उनके टिक टॉक पर 446,000 से ज्यादा फॉलोअर्स थे, वहीं इंस्टाग्राम पर 26,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो