whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मशहूर टिकटॉक स्टार की हत्या की कोशिश, सौतेले पिता ने चलाई गोली, मां पर भी हमला

TikTok Star Eixchel Berroteran: मशहूर टिकटॉक स्टार और उनकी मां पर सौतेले पिता ने ही हमला कर दिया। इस हमले में टिकटॉकर को बेहद चोटें आई हैं। आइए जानते हैं पूरा मामला...
02:01 PM Aug 30, 2024 IST | Nancy Tomar
मशहूर टिकटॉक स्टार की हत्या की कोशिश  सौतेले पिता ने चलाई गोली  मां पर भी हमला
TikTok Star

TikTok Star Eixchel Berroteran: कोई भी इंसान अपने बच्चे से बेहद प्यार करता है। फिर चाहे वो कोई आम हो या कोई सितारा, लेकिन अगर दुनिया में लाने वाला ही दुनिया से भेजने के पीछे पड़ जाए, तो आप क्या कहेंगे। जी हां, हाल ही में मशहूर टिकटॉक स्टार के साथ ऐसा ही कुछ हुआ। उनके पिता ने ना सिर्फ उनकी बल्कि उनकी मां की भी जान लेने की कोशिश की और इस हमले में दोनों मां-बेटी बाल-बाल बचे।

सौतेले पिता ने किया हमला

दरअसल, टिकटॉक स्टार इक्शेल बेरोटेरन ने अपने सौतेले पिता पर अपनी और मां पर जानलेवा हमले का खुलासा किया है। बेरोटेरन, जो फ्लोरिडा में रहती हैं और टिकटॉक पर उनके 4 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। इस बारे में बात करते हुए इक्शेल ने कहा कि यह भगवान की कृपा है कि वह बच गईं। 23 साल की इंटरनेट स्टार ने अपने सौतेले पिता लुइस दामास पर जानलेवा हमले का आरोप लगाया है।

घर में जबरदस्ती घुस गया दामास 

पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार, दामास 21 अगस्त को महिला के अपार्टमेंट में आया और यह जानने की कोशिश की कि बेरोटेरन कहां है। दामास ने दावा किया कि बेरोटेरन की वजह से उन्होंने उसकी मां से शादी की थी और वो अब उससे मिलना चाहता है। फिर अचानक वो घर के अंदर घुस गया और उसने महिला पर गोली चला दी, जिसे बेरोटेरन ने मर्डर करने की कोशिश बताया।

दामास ने दी धमकी

इतना ही नहीं बल्कि शख्स ने बेरोटेरन को मारने की धमकी देते हुए उसकी मां को कहा कि वो यहां मारने के लिए ही आया है, जिसके बाद बेरोटेरन की मां खुद को उससे बचाती रहीं। हालांकि बेरोटेरन ने इन दोनों को शांत करने की कोशिश की, लेकिन शख्स ये कहकर वहां से चला गया कि यहां जो भी हुआ किसी को पता नहीं लगना चाहिए और घर को साफ कर दो।

पुलिस ने दामास को किया अरेस्ट

घटना के कुछ दिन बाद ही महिला ने पुलिस में शख्स की रिपोर्ट कराई। महिला ने कहा कि वो शख्स की रिपोर्ट करने से डर रही थीं। गौरतलब है कि बेरोटेरन ने अपने इंस्टाग्राम पर इस घटना की जानकारी देते हुए अपनी चोटों की तस्वीरें शेयर की हैं। साथ ही इसके कैप्शन में उन्होंने लंबा-चौड़ा नोट लिखा है। सामने आई फोटोज में देखा जा सकता है कि बेरोटेरन को बेहद बुरी तरह से मारा गया है। हालांकि इस मामले में अब दामास को अरेस्ट कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें- MS Dhoni की फैमिली में होगी बॉलीवुड हसीना की एंट्री, क्रिकेटर के साले संग रिश्ता कंफर्म!

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो