खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मशहूर इंफ्लुएंसर की 14 साल की उम्र में मौत, सेल्फी लेने के चक्कर में दो चट्टानों के बीच फंसकर डूब गई टिकटॉकर

Moe Sa Nay Passes Away: मशहूर इंफ्लुएंसर की 14 साल की उम्र में ही जान चली गई। जी हां, सेल्फी लेने के चक्कर में इंफ्लुएंसर ने अपनी जान दे दी। हालांकि ये पहला मामला नहीं है कि जब इस तरह की घटना सामने आई है। अक्सर ऐसी चीजें सामने आती रहती हैं। आइए आपको बताते हैं कि क्या है पूरा मामला?
04:41 PM Jul 29, 2024 IST | Nancy Tomar
Moe Sa Nay
Advertisement

Moe Sa Nay Passes Away: आज-कल फेमस होने के लिए लोग कोई भी तरीका अपनाने को तैयार हैं। हर एक इंसान में सोशल मीडिया पर मशहूर होने की होड़-सी लगी है। हालांकि पॉपुलर होने ते चक्कर में अपनाए गए तरीके कई बार भारी भी पड़ जाते हैं और ऐसा ही कुछ हुआ एक 14 साल की मशहूर इंफ्लुएंसर के साथ। जी हां, किशोरी को सेल्फी को इतना क्रेज था कि वो उसके लिए कुछ भी करने को तैयार थीं और नतीजन अपनी जान से ही हाथ धो बैठीं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए ले रही थी फोटो

दरअसल, 14 साल की Moe Sa Nay एक मशहूर टिकटॉकर थीं, जिनके टिकटॉक पर 150,000 फॉलोअर्स हैं। हाल ही में मो सा नाय सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर करने के लिए साउथ-ईस्ट म्यांमार में सिनीवा झरने पर सेल्फी ले रही थीं, लेकिन इस दौरान अचानक से वहां पड़े गीलें पत्थरों से उनका पैर फिसला और वो नदी में गिर गईं और पानी के तेज बहाव के कारण नीचे की ओर बह गई।

दो बड़े पत्थरों के बीच फंस गईं मो सा

ये सब कुछ इतना जल्दी हुआ कि किसी को कुछ समझ ही नहीं आया और पानी में बहते हुए मो सा नाय दो बड़े पत्थरों के बीच फंस गईं। हालांकि इस दौरान मो सा ने खुद को बचाने की पूरी कोशिश कीं., लेकिन पानी के बहाव की वजह से वो कुछ नहीं कर सकीं और अपनी जान से हाथ धो बैठीं।

Advertisement

रेस्कयू टीम को भी करनी पड़ी मसक्कत

इसके बाद बचावकर्मी भी घटनास्थल पर पहुंचे, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। हालांकि मो सा का शव निकालने के लिए उन्हें भी बेहद मेहनत करनी पड़ी। गौरतलब है कि घटना 22 जुलाई की है, लेकिन 23 जुलाई को चट्टानों के बीच से मो सा के रेस्कयू की फोटो सामने आई थी। इस तस्वीरों में बचावकर्मीयों को मो सा की बॉडी निकालने के लिए जद्दोजहद करते देखा गया।

मो सा की फ्रेंड को भी आईं चोटें

इस घटना के बारे में बचावकर्मी मोन जॉ ने कहा कि मो सा जैसी है फिसली वो तुरंत नीचे की ओर चली गई और चट्टानों के बीच फंसने से उसकी मौत हो गई। मो सा मर गई क्योंकि वह बाहर नहीं निकल सकीं। मो सा के शव को पोस्टमार्टम के लिए पौंग टाउनशिप जनरल अस्पताल ले जाया गया। बता दें कि इस घटना में ना सिर्फ मो सा बल्कि उनकी दोस्त भी झरने में फिसल गई थीं। हालांकि उन्हें केवल मामूली चोटें आईं और वो अब ठीक हैं।

यह भी पढ़ें- Payal अगर आपके साथ ऐसा करती, तो आप क्या करतीं? प्रेस के सवाल पर Kritika Malik का शॉकिंग जवाब

Advertisement
Tags :
Moe Sa Nay
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement