खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'मेरा हाथ पकड़ा और अपनी पैंट खोल दी...', मशहूर एक्ट्रेस के साथ हुई दिल दहला देने वाली घटना

Tillotama Shome On Molestation: एक्ट्रेस तिलोत्तमा शोम ने अब अपने साथ हुई छेड़छाड़ पर चुप्पी तोड़ी है। एक्ट्रेस ने बताया कि दिल्ली में कैसे वो बीच सड़क पर मोलेस्ट हुई थीं। उनके साथ हुई घटना के बारे में जानकर सभी लड़कियों के होश उड़ जाएंगे।
06:05 PM Jul 28, 2024 IST | Ishika Jain
Tillotama Shome On Molestation
Advertisement

Tillotama Shome On Molestation: एक मशहूर एक्ट्रेस ने हाल ही में एक शॉकिंग खुलासा किया है। अक्सर लड़कियों के साथ दरिंदगी की कहानियां सुनने को मिलती हैं। अखबार के पन्ने ऐसी कहानियों से भरे रहते हैं। वहीं, अब एक जानी-मानी एक्ट्रेस ने अपनी आपबीती सुनाई है। एक्ट्रेस ने रिवील किया कि दिल्ली में उनके साथ कौन-सा दिल दहला देने वाला किस्सा हुआ था। अब जिसने अपने साथ हुई इस भयानक घटना का खुलासा किया है वो कोई और नहीं बल्कि 'कोटा फैक्ट्री' (Kota Factory) की पूजा दीदी यानी एक्ट्रेस तिलोत्तमा शोम हैं।

Advertisement

बीच सड़क पर एक्ट्रेस के साथ बदतमीजी

आपको बता दें, तिलोत्तमा शोम ने 'लस्ट स्टोरीज 2', 'अंग्रेजी मिडियम', 'सर', और 'मंटो' जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वो 'मेंटलहुड', 'दिल्ली क्राइम', 'द नाईट मैनेजर' और 'टूथ परी' जैसी सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं। इतनी पॉपुलैरिटी हासिल करने के बाद भी एक्ट्रेस खुद को दरिंदों से बचा नहीं पाईं। अब उनका अपने साथ हुई एक घटना पर दर्द छलका है। तिलोत्तमा शोम ने रिवील किया कि जब वो दिल्ली में सर्दियों के दौरान बस का इंतजार कर रही थीं तो कैसे उनके पास कार आकर रुकी और कुछ आदमियों ने उनके साथ बदतमीजी की।

एक्ट्रेस पर फेंका पत्थर 

एक्ट्रेस तिलोत्तमा शोम ने कहा कि कार में मौजूद जो आदमियों का ग्रुप था उन्होंने छेड़छाड़ शुरू कर दी और एक शख्स ने उन पर छोटा-सा पत्थर भी फेंका। ऐसे में वो थोड़ी दूर चली गईं और उनके मन में यही चल रहा था कि यहां से निकलना होगा। अगर एक्ट्रेस भागतीं तो वो लोग उनका पीछा करते। ऐसे में समझदारी दिखाते हुए एक्ट्रेस सड़क के बीचों-बीच खड़ी हो गईं और मदद मांगने की कोशिश करती रहीं। हालांकि, कई कार उनके पास से निकलीं, लेकिन कोई भी उनकी मदद के लिए नहीं रुका। एक्ट्रेस ने रिवील किया कि उन्हें एक ऐसी कार दिखी जिस पर मेडिकल साइन बना था तो उन्होंने उस अजनबी इंसान से लिफ्ट ले ली।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: Sai Ketan Rao निकले ‘फुसकी बम’, घर में किसका बड़ा है ईगो? प्रेस ने खोली पोल

डॉक्टर ने हाथ पकड़ खोल थी पैंट की जिप

एक्ट्रेस को लगा कि वो बच गई हैं, लेकिन उनके लिए मुश्किलें और भी बढ़ गई थीं। तिलोत्तमा शोम उस शख्स के साथ कार की फ्रंट सीट पर बैठ तो गईं लेकिन कुछ दूर जाने के बाद उस शख्स ने एक्ट्रेस का हाथ पकड़ लिया और अपनी पैंट की जिप खोल दी। एक्ट्रेस ऐसे में समझ गईं कि वो इंसान उनसे क्या चाहता है। उन्होंने तुरंत रिएक्ट कर दिया तो आदमी डर गया और उसने कार रोककर एक्ट्रेस को गाड़ी से बाहर निकलने को कह दिया। इस डरावने हादसे के बाद तिलोत्तमा शोमबुरी तरह से डर गई थीं। हालांकि, जैसे-तैसे एक्ट्रेस ने खुद को बचा ही लिया।

Advertisement
Tags :
Bollywood Actress
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement