होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

लुंगी पहन कमरे में Tisca Chopra का इंतजार कर रहा था डायरेक्टर, एक्ट्रेस ने चालाकी से यूं संभाली सिचुएशन

Tisca Chopra Casting Couch: टिस्का चोपड़ा एक बार कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं। एक्ट्रेस के साथ डायरेक्टर ने जो किया वो शायद सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।
07:57 PM Nov 01, 2023 IST | Ishika Jain
Image Credit: Instagram
Advertisement

Tisca Chopra Casting Couch: बॉलीवुड की चकाचौंध भरी जिंदगी बाहर से जितनी शानदार नज़र आती है अंदर वहां उतना ही अंधेरा होता है। ग्लैमर भरी दुनिया के कई ऐसे काले राज़ हैं जो अक्सर सामने निकलकर बाहर नहीं आते। इन्हीं में से एक है कास्टिंग काउच जो अक्सर सितारों को कभी न कभी अपने करियर में झेलना पड़ता है। एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा (Tisca Chopra) भी इसका सामना कर चुकी हैं। खुद एक्ट्रेस ने अपने साथ हुए डरावने हादसे का खुलासा किया है। तो चलिए जानते हैं उनके साथ आखिर क्या हुआ था और वो कैसे इस सिचुएशन से बाहर आईं।

Advertisement

यह भी पढ़ें:  ‘मैं डायन हूं…’, ऐसा क्यों बोलीं Rhea Chakraborty? Sushant Singh Rajput की मौत से जुड़ा है मामला

केसेनोवा था डायरेक्टर

इंडस्ट्री की इस कड़वी सच्चाई से एक्ट्रेस का सामना तब हुआ था जब उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। डेब्यू के बाद एक्ट्रेस नए प्रोजेक्ट की तलाश में थीं काफी मशक्कत के बाद उन्हें एक जाने-माने फिल्ममेकर के साथ काम करने का मौका मिला। उस फिल्ममेकर ने एक्ट्रेस को अपनी मूवी के लिए साइन भी कर लिया था। हालांकि, उस डायरेक्टर की इमेज इंडस्ट्री में खास अच्छी नहीं थी। लोग उसे केसेनोवा बुलाते थे और यहां तक कि एक्ट्रेस के कई दोस्तों ने उन्हें इसे लेकर अलर्ट भी किया था। बावजूद इसके एक्ट्रेस ने सभी चीज़ों को नज़रअंदाज़ कर दिया और फिल्म की शूटिंग शुरू की।

Advertisement

काम के बहाने कमरे में बुलाया

एक्ट्रेस ने बताया था कि वो फिल्म की शूटिंग के पूरी टीम के साथ विदेश गई थीं। शुरुआत में तो सब ठीक रहा लेकिन कुछ दिन बीते तो उस डायरेक्टर ने एक्ट्रेस को एक रात अपने कमरे में डिनर करने के लिए बुलाया था। साथ ही फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने का भी बहाना दिया था। ये सुनते ही टिस्का को अंदाजा हो गया था कि डायरेक्टर का मकसद क्या है। हालांकि, फिर भी वो बुके और चॉकलेट्स लेकर डायरेक्टर से मिलने उसके कमरे में गईं। जैसे ही उन्होंने रूम का दरवाजा खटखटाया तो उन्ही दिखा कि वो शख्स मरून रंग की लुंगी पहनकर सोफे पर बैठे उसका इंतज़ार कर रहा था। एक्ट्रेस को ये देखकर झटका लगा था।

एक्ट्रेस ने दिखाई चालाकी

लेकिन एक्ट्रेस ने समझदारी के साथ सब संभल लिया। दरअसल, टिस्का ने रूम में जाने से पहले एक चालाकी की थी और उन्होंने अपने सभी कॉल्स डायरेक्टर के रूम पर ट्रांसफर कर दिए थे। जिसके चलते कुछ देर बाद ही रूम का फोन बजने लगा। डायरेक्टर के बेटे का भी फोन आया और वो उन्हें टीम के साथ डिनर के लिए बुलाने लगा। दरअसल, उस डायरेक्टर का बेटा एक्ट्रेस से डिनर के लिए बाहर चलने के लिए पूछ रहा था तो एक्ट्रेस ने चालाकी दिखाते हुए कहा कि मैं सर के रूम में हूं और स्टोरी पर बातचीत कर रही हूं। 10 मिनट लगेंगे। इसके बाद 5-6 कॉल आ गए और उसका भूत उतर गया।

Open in App
Advertisement
Tags :
Tisca ChopraTisca Chopra casting couchTisca Chopra movies
Advertisement
Advertisement