खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अरबों की मालकिन थीं Tishaa Kumar, न बॉलीवुड के खान न कपूर... अमीरी में कोई नहीं कर पाया मुकाबला

Tishaa Kumar Net Worth: तिशा कुमार के निधन से बॉलीवुड में मातम छा गया है। 20 साल की तिशा न सिर्फ मां-बाप के लिए दुख और तकलीफ छोड़ गई हैं बल्कि अपने पीछे वो प्रॉपर्टी भी छोड़कर गई हैं, जिसकी वो इकलौती मालकिन थीं।
07:17 PM Jul 23, 2024 IST | Ishika Jain
Tishaa Kumar Net Worth
Advertisement

Tishaa Kumar Net Worth: भूषण कुमार की कजिन तिशा कुमार के निधन से न सिर्फ कुमार खानदान बल्कि पूरी इंडस्ट्री को गहरा सदमा लगा है। तिशा ने महज 20 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। कैंसर से जंग लड़ रही अपनी इकलौती बेटी को खोकर एक्टर कृष्ण कुमार और उनकी पत्नी तान्या सिंह टूट गए हैं और वो एक बेजान पत्थर बन गए हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं तिशा कितनी अमीर थीं? उनके पास लाखों नहीं बल्कि अरबों की संपत्ति थी।

Advertisement

पिता की प्रॉपर्टी की इकलौती वारिस थीं तिशा

दरअसल, वो अपने पिता की प्रॉपर्टी की इकलौती वारिस थीं। उनका परिवार बॉलीवुड के सबसे अमीर खानदान में से एक है। न तो खान और न ही कोई कपूर- कुमार खानदान को अमीरी के मामले में टक्कर दे सकता है। लेकिन अब कृष्ण कुमार की विरासत को आगे बढ़ने वाला कोई भी नहीं रहा। अब तिशा की मौत से ये कहावत सच साबित हो गई है कि पैसों से सब कुछ खरीदा जा सकता है लेकिन सांसें नहीं क्योंकि अगर ऐसा होता तो आज तिशा हमारे बीच मौजूद होतीं। बता दें, तिशा के पिता गुलशन कुमार यानी टी-सीरीज के संस्थापक के भाई हैं और भूषण कुमार के चाचा हैं।

देश की 200 सबसे रिचेस्ट फैमिली में शामिल है तिशा का परिवार

लेकिन धन-दौलत का अंबार होने के बावजूद भूषण कुमार अपनी इकलौती बेटी को कैंसर से बचा नहीं पाए और तान्या सिंह की गोद सुनी हो गई। क्या आप जानते हैं तिशा भारत की सबसे अमीर परिवार का हिस्सा थीं। दरअसल, कुमार खानदान देश के सबसे अमीर 200 परिवारों की लिस्ट में शुमार हैं। उनकी गिनती देश के 200 सबसे रिचेस्ट फैमिली में होती है। यानी कुमार परिवार का मुकाबला न तो शाहरुख खन न ही सलमान खान और करण जौहर कर सकते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: कॉमेडी से लेकर चाकू तक Shivani Kumari ने दिखाए अलग-अलग रूप, आवाज को लेकर तो Ravi Kishan भी दे गए थे नसीहत

कुमार खानदान के पास है 10000 करोड़ की संपत्ति

कुमार खानदान करीब 10000 करोड़ का मालिक है। बता दें, टी-सीरीज को भूषण कुमार अपने चाचा के साथ ही संभालते हैं। ऐसे में 10000 करोड़ की इस कंपनी में कृष्ण कुमार की भी हिस्सेदारी है। ऐसे में तिशा अपने पिता की जायदाद की इकलौती वारिस होने की वजह से काफी अमीर थीं, लेकिन अफसोस जिंदगी ने उनका साथ छोड़ दिया।

Advertisement
Tags :
tishaa kumar
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement